Home /News /business /

ICICI सिक्‍यूरिटीज की सलाह- इन 10 शेयरों की खरीददारी में है बहुत समझदारी

ICICI सिक्‍यूरिटीज की सलाह- इन 10 शेयरों की खरीददारी में है बहुत समझदारी

ब्रोकरजे फर्म की लिस्‍ट में एक्सिस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और कॉन्‍कार का नाम भी शामिल है.

ब्रोकरजे फर्म की लिस्‍ट में एक्सिस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और कॉन्‍कार का नाम भी शामिल है.

ब्रोकरेज फर्म ICICI सिक्‍यूरिटीज अपने नोट में उन दस शेयर्स के बारे में बताया है जिनके बारे में फर्म का मानना है कि ये 3 से 6 महीने की अवधि में बेहतरीन रिटर्न दे सकते हैं. ब्रोकरजे फर्म की लिस्‍ट में एक्सिस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और कॉन्‍कार का नाम भी शामिल है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. ब्रोकरेज फर्म ICICI सिक्‍यूरिटीज ने एक नोट जारी कर उन शेयरों के बारे में बताया है, जिनको बजट 2022 से पहले खरीदना फायदेमंद है. ब्रोकरेज फर्म ने 10 ऐसे शेयर्स बताये हैं जो 3 से 6 महीनों की अवधि में बेहतरीन नतीजे दे सकते हैं.

    ICICI सिक्‍यूरिटीज की टॉप टेन लिस्‍ट में लार्सन एंड टूब्रो, एक्सिस बैंक, टाटा मोटर्स, यू‍नाइटिड स्पिरिट्स, बैंक ऑफ बड़ौदा, कंटेनर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया, केपीआर मिल्‍स, नेशनल एल्‍यूमिनियम, भारत डायनामिक्‍स और केएनआर कंस्‍ट्रक्‍शन्‍स शामिल हैं. ब्रोकरेज फर्म ने Axis Bank के स्‍टॉक का टारगेट प्राइस 870 रुपये रखा है. टाटा मोटर्स के लिये यह  555 रुपये है.  National Aluminium  के लिये ब्रोकरेज फर्म ने टारगेट प्राइस 125 रुपये तय किया है.

    ये भी पढ़ें : Budget Expectations : हर तीसरे भारतीय की मांग, कोविड-19 इलाज के खर्च पर टैक्‍स छूट का ‘मरहम’ लगाए सरकार

    लार्सन एंड टूब्रो,  टारगेट प्राइस : ₹2,168  रुपये, रेटिंग : BUY

    अपने नोट में ICICI सिक्‍यूरिटीज ने कहा है कि कैपिटल गुड्स सेक्‍टर एक दशक लंबे कंसोलिडेशन ब्रेकआउट के बाद अब बेहतर प्रदर्शन कर रहा है. निचले स्‍तरों से अब डिमांड पैदा हो रही है. इसलिये कैपिटल गुड्स सेक्‍टर में लार्सन एंड टूब्रो (Larsen & Toubro) पर दांव लगाना फायदेमंद है. ICICI Securities ने लार्सन एंड टूब्रो के लिये टारगेट प्राइस ₹2,168 रखा है.

    भारत डायनेमिक्‍स, टारगेट प्राइस : ₹ 548 रुपये, रेटिंग : BUY

    Bharat Dynamics में बजट से पहले एंट्री लेना फायदेमंद है. बढ़ते वॉल्‍यूम के कारण स्‍टॉक ने कई वर्षों का ब्रेकआउट दिया है. अब इस शेयर के तेजी से भागने की संभावना है. आईसीआईसीआई सिक्‍यूरिटी ने इस स्‍टॉक का 548 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है.

    केपीआर मिल्‍स, टारगेट प्राइस : 765 रुपये, रेटिंग : BUY

    टैक्‍सटाइल स्‍टॉक्‍स पर फिलहाल सभी की निगाहें हैं. कई कंपनियों में संरचनात्‍मक बदलाव देखे जा रहे हैं. केपीआर मिल्‍स (KPR Mills) टैक्‍सटाइल सेक्‍टर का एक आउटप्रफोर्मर स्‍टॉक है. ऑल टाइम फ्रेम में इसने हाईअर पीक और हाईअर टर्म मैंनटेन किया है. ब्रोकरेज फर्म ने इसका टारगेट प्राइस 765 रुपये रखा है. फर्म का मानना है कि शेयर आगे भी जबरदस्‍त प्रदर्शन करेगा.

    यूनाइटेड स्पिरिट्स, टारगेट प्राइस : 970 रुपये, रेटिंग : BUY

    आईसीआईसीआई सिक्‍यूरिटीज ने यूनाइटेड स्पिरिट्स (United Spirits) का टारगेट प्राइस 970 रुपये दिया है. कंपनी के शेयर की कीमत अपने छह साल के कॉसोलिडेशन फेज से बाहर आ चुकी हैं. ब्रोकरेज फर्म का मानना है कि यह इसमें संरचनात्‍मक मोड़ की ओर इशारा करता है. कंपनी का शेयर में जोरदार आगे आ सकती है.

    बैंक ऑफ बड़ौदा, टारगेट प्राइस : 116 रुपये, रेटिंग : BUY

    दो महीने के ठहराव के बाद पीएसयू बैंकिंग इंडेक्‍स में एक बार फिर गर्मी आ रही है. बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) का शेयर अपने पीअर्स के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन करेगा. इसने मल्‍टी ईयर फालिंग ट्रेंड से ऊपर हाईअर बेस बनाया है. अब यह हाईअर हाई लो बना रहा है जो प्राइमरी अप ट्रेंड बहाली का संकेत है. ब्रोकरेज फर्म ने बैंक ऑफ बड़ौदा के शेयर के लिये 116 रुपये का टारगेट प्राइस रखा है.

    ये भी पढ़ें : Budget 2022: आपको पूरा बजट मिलेगा इस मोबाइल ऐप पर, यहां से कर सकते हैं डाउनलोड

    कॉन्‍कोर, टारगेट प्राइस : 698 रुपये, रेटिंग : BUY

    कंटेनर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (Container Corporation of India -Concor) का स्‍टॉक पिछले पांच तिमाही से मजबूती से आगे बढ़ रहा है. हालांकि पिछली दो तिमाहियों में इसने थोड़ा ब्रेक लिया है. परंतु अब यह फिर मजबूत हो रहा है और अब इस शेयर को लेने का अच्‍छ अवसर है. ICICI सिक्‍यूरिटीज ने इसका टारगेट प्राइस ₹698  दिया है.

    (Disclaimer: यहां बताए गए स्‍टॉक्‍स ब्रोकरेज हाउसेज की सलाह पर आधारित हैं. यदि आप इनमें से किसी में भी पैसा लगाना चाहते हैं तो पहले सर्टिफाइड इनवेस्‍टमेंट एडवायजर से परामर्श कर लें. आपके किसी भी तरह की लाभ या हानि के लिए लिए News18 जिम्मेदार नहीं होगा.)

    Tags: Axis bank, Stock market, Stock tips

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर