सावधान! IDBI Bank में नौकरी दिलाने के नाम पर हो रहा फर्जीवाड़ा, बैंक ने किया ग्राहकों को अलर्ट..

IDBI bank alert

IDBI bank alert

IDBI Bank customer's Alert: आज के दौर में कब कौन आपको किस मुद्दे पर बेवकूफ बनाकर पैसा ऐंठ ले कहा नहीं जा सकता. अब IDBI के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है. आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank) ने बैंक के नाम पर फर्जी नौकरी की पेशकश को लेकर लोगों को आगाह किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 5:43 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आज के दौर में कब कौन आपको किस मुद्दे पर बेवकूफ बनाकर पैसा ऐंठ ले कहा नहीं जा सकता. अब IDBI के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है. आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank) ने बैंक के नाम पर फर्जी नौकरी की पेशकश को लेकर लोगों को आगाह किया है. बैंक ने कहा है कि उसने नियुक्ति या लोगों से पैसा लेने को लेकर किसी भी एजेंसी की सेवा नहीं ली है. इस बारे में बैंक ने ट्वीट के जरिए अलर्ट किया है. IDBI ने ट्वीट में कहा कि उसे यह जानकारी मिली है कि धोखाधड़ी से जुड़े लोग/नियुक्ति करने वाली एजेंसियां आईडीबीआई बैंक के नाम पर फर्जी नियुक्ति पत्र जारी कर नौकरी की पेशकश कर रही हैं.

बैंक ने की ये अपील..

बैंक ने आगे कहा कि लोगों को सलाह दी जाती है कि वे ऐसे धोखाधड़ी करने वाले लोगों/ एजेंसियों से सावधान रहें. बैंक के अनुसार नियुक्ति की अधिसूचना हमेशा उसकी वेबसाइट www.idbibank.in पर दी जाती है. बता दें कि आईडीबीआई बैंक, एलआईसी के नियंत्रण वाला बैंक है.IDBI की स्थापना 1964 में की गई थी. IDBI का नियंत्रण LIC के हाथों में है.


ये भी पढ़ें- SBI ने जारी की महत्वपूर्ण सूचना! बैंक की ये सर्विस रहेगी ठप, केवल इन सेवाओं का इस्तेमाल करें ग्राहक

कई ग्राहक कर चुके हैं शिकायत

बता दें कि IDBI के कुछ ग्राहकों को अनजान लोगों ने फोन करके खुद और खुद को IDBI से जुड़ी एजेंसी का कर्मचारी बताया. बातचीत के दौरान ग्राहकों को फर्जी नौकरी का भी ऑफर दिया गया. जानकारी मिलते ही बैंक ने ट्वीट कर खंडन कर दिया और फर्जी लोगों से सावधान रहने की अपील की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज