लाइव टीवी

'Forbes India Tycoons of Tomorrow' में सम्मानित होंगे भारत के 'फ्यूचर आइकन'

News18Hindi
Updated: September 22, 2018, 7:39 PM IST
'Forbes India Tycoons of Tomorrow' में सम्मानित होंगे भारत के 'फ्यूचर आइकन'
इंवेट में उन सभी अचीवर्स को सम्मानित किया जाएगा जो मैगजीन के इस साल के ताजा अंक 'फोर्ब्स इंडिया टाइकून ऑफ़ टूमॉरो' में शामिल हैं.

इंवेट में उन सभी अचीवर्स को सम्मानित किया जाएगा जो मैगजीन के इस साल के ताजा अंक 'फोर्ब्स इंडिया टाइकून ऑफ़ टूमॉरो' में शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2018, 7:39 PM IST
  • Share this:
भारत के सबसे बड़े फ्यूचर आइकन की मौजूदगी में 25 सितंबर को मुंबई में 'फोर्ब्स इंडिया टाइकून ऑफ़ टूमॉरो' इवेंट आयोजित किया जाएगा. इंवेट में उन सभी अचीवर्स को सम्मानित किया जाएगा जो मैगजीन के इस साल के ताजा अंक 'फोर्ब्स इंडिया टाइकून ऑफ़ टूमॉरो' में शामिल हैं.

फेसबुक के सहयोग से होने वाले टाइकून ऑफ़ टूमॉरो के उद्घाटन कार्यक्रम में पारिवारिक कारोबार को संभालने वाले, फर्स्ट जनरेशन के उद्यमी, अभिनेता, खिलाड़ी मौजूद होंगे जिन्‍होंने अपने-अपने क्षेत्र में परंपरा से हटकर काम किया है.

फोर्ब्स इंडिया के एडिटर ब्रायन कार्वाल्हो ने कहा, 'चाहे वह चीन, तुर्की या भारत हो इन देशों में नए अरबपति ही हैं जो विकास और औद्योगिकीकरण को बढ़ावा देते हैं, वैश्विक स्तर पर व्यवसाय से अधिक से अधिक बेहतर नौकरियां लोगों को उपलब्ध कराना इन टाइकून की जिम्मेदारी है.'

इस इवेंट में इनसाइटफुल टॉक और पैनल डिस्कशन जैसी कई चीजें शामिल होंगी.

'बिल्डिंग टूमॉरो इंडिया' के पैनल डिस्कशन में करन अडानी, अश्नी बियानी, उपासना कामनीनी कोनिदेला, राजीव कार्तिकेयन, राधा कपूर खन्ना, अनंत गोयनका शामिल होंगे जिसे शेरीन भान मॉडरेट करेंगी.

forbes india, Forbes India, Tycoons of Tomorrow, Indias future icons, फोर्ब्स इंडिया टाइकून ऑफ़ टूमॉरो
फॉर्ब्‍स इंडिया


'भारतीय सिनेमा में कहानी के बदलते चरित्र' पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के उभरते कलाकार जैसे विकी कौशल और भूमि पेडनेकर चर्चा करेंगे. वहीं ओलंपिक मेडलिस्‍ट पीवी सिंधु व अभिनव बिंद्रा और बॉलीवुड दिग्‍गज जैसे रानी मुखर्जी और रणवीर सिंह भी इस कार्यक्रम का हिस्‍सा होंगे.'टाइकून ऑफ़ टूमॉरो' कोई रैंकिंग नहीं है बल्कि फोर्ब्स इंडिया टीम और 6 सदस्यीय जूरी की ओर से दिए गए सुझावों के आधार पर तैयार की गई लिस्‍ट है. इस जूरी में आदित्य बिड़ला कैपिटल के सीईओ अजय श्रीनिवासन, हैवल्‍स इंडिया के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अनिल राय गुप्ता, टीम लीज सर्विसेज के सह-संस्थापक और कार्यकारी अध्यक्ष मनीष सभरवाल, आईसीआईसीआई वेंचर फंड्स मैनेजमेंट के प्रबंध निदेशक और सीईओ प्रशांत पुरकर, इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस के डीन राजेंद्र श्रीवास्तव, एडेलवाइस समूह के अध्यक्ष, प्रबंध निदेशक और सीईओ रशेष शाह शामिल हैं.

टूमॉरो टाइकून की लिस्ट में जोरावर कालरा, पीसी मुस्तफा, नादिया चौहान, नितिन और निखिल कामत,  अभिषेक लोधा, अश्नी बियानी, रितेश अग्रवाल, अमीरा शाह, अंकुर जैन, अनन्या बिड़ला जैसे कई नाम शामिल हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2018, 7:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर