सिद्धार्थ की याद में कैफे कॉफी डे के आउटलेट एक दिन के लिए बंद!

अगर आज आप कैफे कॉफी डे (CCD) जाने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि आज सीसीडी के आउटलेट्स बंद रहेंगे. कैफे कॉफी डे के बंद होने का कारण इसके मालिक सिद्धार्थ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होना है.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 10:55 AM IST
सिद्धार्थ की याद में कैफे कॉफी डे के आउटलेट एक दिन के लिए बंद!
आज सीसीडी के आउटलेट्स बंद
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 10:55 AM IST
अगर आज आप कैफे कॉफी डे (CCD) जाने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि आज सीसीडी के आउटलेट्स बंद रहेंगे. कैफे कॉफी डे के बंद होने का कारण इसके मालिक सिद्धार्थ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होना है. वीजी सिद्धार्थ की याद में आज देशभर के लगभग 240 शहरों में हमारे कुल 1,750 रिटेल आउटलेट्स आज बंद रहेंगे.

कंपनी के मुताबिक सीडीडी के संस्थापक सिद्धार्थ की मौत हो चुकी है और उनके सम्मान में आज कॉफी ग्लोबल एंटरप्राइजेज और अमलगमेटेड बीन कॉफी (एबीसी) सहित सीसीडी के कार्यालय भी देश भर में बंद रहेंगे तथा कर्नाटक में कॉफी के तीन जिलों चिकमंगलुरू, हसन और कोडुगू में कॉफी के सभी बागानों के कर्मियों की छुट्टी की घोषणा कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- #जीवन संवाद: वीजी सिद्धार्थ की आत्महत्या और 'कुछ भी नहीं होना'!

यहां मिला था सिद्धार्थ का शव

बता दें कि वीजी सिद्धार्थ का शव बुधवार सुबह 6 बजे नेत्रावती नदी के ब्रिज के पास मिला. सोमवार शाम को सिद्धार्थ के चालक द्वारा उनके नदी के पुल से गायब होने का मामला दर्ज करने के बाद से प्रदेश सरकार ने व्यापक तलाशी अभियान चलाया हुआ था. सिद्धार्थ के परिवार में उनकी पत्नी मालविका हेगड़े और दो बेटे हैं.

247 शहरों में सीसीडी के कुल 1,758 कैफे हैं
देश के 247 शहरों में इस समय सीसीडी के कुल 1,758 कैफे हैं. भारत के अलावा ऑस्ट्रिया, कराची, दुबई और चेक रिपब्लिक में भी कंपनी के आउटलेट हैं. कैफे कॉफी डे का पहला आउटलेट बेंगलुरु में ब्रिगेड रोड पर 11 जुलाई, 1996 को खुला था. 23 वर्षों में सीसीडी के देशभर में 1700 से ज्यादा आउटलेट, 48,000 वेंडिंग मशीनें, 532 कियोस्क और 403 ग्राउंड कॉफी बेचने के आउटलेट खुल गए हैं. इसके कर्मचारियों की संख्या तकरीबन 19,943 है. चेन से सीसीडी ऑर्गनाइज्ड कैफे सेगमेंट की मार्केट लीडर है.
Loading...

ये भी पढ़ें: चेक के जरिए पेमेंट करने वालों को ये गलती पहुंचाएगी जेल!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 2:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...