Home /News /business /

सिद्धार्थ की याद में कैफे कॉफी डे के आउटलेट एक दिन के लिए बंद!

सिद्धार्थ की याद में कैफे कॉफी डे के आउटलेट एक दिन के लिए बंद!

आज सीसीडी के आउटलेट्स बंद

आज सीसीडी के आउटलेट्स बंद

अगर आज आप कैफे कॉफी डे (CCD) जाने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि आज सीसीडी के आउटलेट्स बंद रहेंगे. कैफे कॉफी डे के बंद होने का कारण इसके मालिक सिद्धार्थ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होना है.

    अगर आज आप कैफे कॉफी डे (CCD) जाने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि आज सीसीडी के आउटलेट्स बंद रहेंगे. कैफे कॉफी डे के बंद होने का कारण इसके मालिक सिद्धार्थ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होना है. वीजी सिद्धार्थ की याद में आज देशभर के लगभग 240 शहरों में हमारे कुल 1,750 रिटेल आउटलेट्स आज बंद रहेंगे.

    कंपनी के मुताबिक सीडीडी के संस्थापक सिद्धार्थ की मौत हो चुकी है और उनके सम्मान में आज कॉफी ग्लोबल एंटरप्राइजेज और अमलगमेटेड बीन कॉफी (एबीसी) सहित सीसीडी के कार्यालय भी देश भर में बंद रहेंगे तथा कर्नाटक में कॉफी के तीन जिलों चिकमंगलुरू, हसन और कोडुगू में कॉफी के सभी बागानों के कर्मियों की छुट्टी की घोषणा कर दी गई है.

    ये भी पढ़ें- #जीवन संवाद: वीजी सिद्धार्थ की आत्महत्या और 'कुछ भी नहीं होना'!

    यहां मिला था सिद्धार्थ का शव
    बता दें कि वीजी सिद्धार्थ का शव बुधवार सुबह 6 बजे नेत्रावती नदी के ब्रिज के पास मिला. सोमवार शाम को सिद्धार्थ के चालक द्वारा उनके नदी के पुल से गायब होने का मामला दर्ज करने के बाद से प्रदेश सरकार ने व्यापक तलाशी अभियान चलाया हुआ था. सिद्धार्थ के परिवार में उनकी पत्नी मालविका हेगड़े और दो बेटे हैं.

    247 शहरों में सीसीडी के कुल 1,758 कैफे हैं
    देश के 247 शहरों में इस समय सीसीडी के कुल 1,758 कैफे हैं. भारत के अलावा ऑस्ट्रिया, कराची, दुबई और चेक रिपब्लिक में भी कंपनी के आउटलेट हैं. कैफे कॉफी डे का पहला आउटलेट बेंगलुरु में ब्रिगेड रोड पर 11 जुलाई, 1996 को खुला था. 23 वर्षों में सीसीडी के देशभर में 1700 से ज्यादा आउटलेट, 48,000 वेंडिंग मशीनें, 532 कियोस्क और 403 ग्राउंड कॉफी बेचने के आउटलेट खुल गए हैं. इसके कर्मचारियों की संख्या तकरीबन 19,943 है. चेन से सीसीडी ऑर्गनाइज्ड कैफे सेगमेंट की मार्केट लीडर है.

    ये भी पढ़ें: चेक के जरिए पेमेंट करने वालों को ये गलती पहुंचाएगी जेल!

    Tags: Business news in hindi, India business

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर