Home /News /business /

Shark Tank India में अशनीर ग्रोवर ने twee ब्रांड की ड्रेस को कहा था- बहुत ही गंदा फैशन है ये, अब उसी ड्रेस में उनकी पत्नी, विवाद शुरू

Shark Tank India में अशनीर ग्रोवर ने twee ब्रांड की ड्रेस को कहा था- बहुत ही गंदा फैशन है ये, अब उसी ड्रेस में उनकी पत्नी, विवाद शुरू

 भारतपे के कोफाउंडर अशनीर ग्रोवर ने फिनटेक स्टार्टअप (fintech startup) में अपनी 9.5 फीसदी हिस्सेदारी बेचने के लिए इनवेस्टर्स से बातचीत शुरू कर दी है.

भारतपे के कोफाउंडर अशनीर ग्रोवर ने फिनटेक स्टार्टअप (fintech startup) में अपनी 9.5 फीसदी हिस्सेदारी बेचने के लिए इनवेस्टर्स से बातचीत शुरू कर दी है.

‘शार्क टैंक इंडिया’ (Shark Tank India) टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर शो बन गया है. इस शो के जज रहे भारत पे के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अशनीर के कमेंट और अब हालिया घटना को लेकर चर्चा माहौल गरम है. जानिए पूरा मामला क्या है?

अधिक पढ़ें ...

मुंबई . ‘शार्क टैंक इंडिया’ (Shark Tank India) टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर शो बन गया है. सोशल मीडिया से लेकर हर जगह इसकी चर्चा हो रही है. अब इससे जुड़ी एक और घटना चर्चा का केंद्र बनी हुई है. अब इस शो के जज रहे भारत पे के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही है. अशनीर को लोग ट्रोल भी कर रहे हैं.

मामला ये है कि शार्क टैंक इंडिया’ शो के दौरान एक कंटेस्टेंट नीति सिंघल (Niti Singhal) के फैशन ब्रांड की अशनीर ने काफी आलोचना की थी. नीति सिंघल उन 198 उद्यमियों में से एक थीं, जिन्हें इस शो में अपने आइडिया को प्रजेंट करने का मौका मिला. नीति ने शो में अपने फैशन ब्रांड ‘ट्वी इन वन’ को पेश किया था.

“ये बहुत ही गंदा फैशन है” 
उनके ब्रांड के कपड़ों पर अशनीर ग्रोवर का कहना था- ‘ये बहुत ही गंदा फैशन है, इसे कोई नहीं पहनने वाला…आप इस पर अपना क्यों टाइम वेस्ट कर रहे हो.’ अब नीति सिंघल के ‘ट्वी इन वन’ ब्रांड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें अशनीर, उनके डिजाइन किए हुए कपड़ों की आलोचना करते हुए दिखते हैं, जबकि वीडियो के दूसरे हिस्से में ‘द कपिल शर्मा’ शो के दौरान उनकी पत्नी द्वारा पहनी ट्वी इन वन ब्रांड की ड्रेस को दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें- Adani Wilmar Share Listing: अपने इश्यू प्राइस से 12 रुपए ऊपर लिस्ट हुआ अडानी विल्मर, लिस्टिंग के बाद और तेजी

हालांकि, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, नीति ने शो में आइडिया पिच करने से पहले अपनी एक ड्रेस अशनीर की वाइफ को गिफ्ट की थी. इस वीडियो के वायरल होने के बाद अशनीर को यूजर ट्रोल कर रहे हैं.

अशनीर भारतपे में बेच सकते हैं अपनी हिस्सोदारी 
भारतपे के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर ने फिनटेक स्टार्टअप (fintech startup) में अपनी 9.5 फीसदी हिस्सेदारी बेचने के लिए इनवेस्टर्स से बातचीत शुरू कर दी है. इकोनॉमिक टाइम्स ने दो सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि इससे संभावित रूप से उनके कंपनी से बाहर निकलने का रास्ता बन सकता है.

ऑडियो लीक के बाद से बदले हालात
ग्रोवर ने भारतपे में चल रही जांच और एक स्वतंत्र ऑडिट के बीच बिक्री के लिए बातचीत शुरू की है, जिसमें स्टार्टअप में वित्तीय अनियमितताओं के संकेत मिले हैं. कंपनी और उसके फाउंडर के बीच एक ऑडियो के लीक होने के बाद एक महीने से कॉरपोरेट टकराव की स्थिति बनी हुई है. उस वीडियो में ग्रोवर ने कथित रूप से कोटक महिंद्रा बैंक के एक कर्मचारी से अभद्र भाषा में बातचीत की थी.

Tags: Brand, Business news in hindi, Controversy

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर