देश के सबसे बड़े बिस्कुट ब्रांड Parle ने IT कंपनी IBM साथ मिलाया हाथ...!

Parle Products

Parle Products

देश के सबसे बड़े बिस्कुट ब्रांड पारले प्रोडक्ट्स (Parle Products) और आईटी क्षेत्र की कंपनी आईबीएम (IBM) ने गुरुवार को एक दूसरे के साथ भागीदारी की घोषणा की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 3:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश के सबसे बड़े बिस्कुट ब्रांड पारले प्रोडक्ट्स (Parle Products) और आईटी क्षेत्र की कंपनी आईबीएम (IBM) ने गुरुवार को एक दूसरे के साथ भागीदारी की घोषणा की. भागीदारी के तहत आईबीएम बिस्कुट विनिर्माता पारले को उसके उत्पादों को बाजार में जल्दी और प्रभावी ढंग से पहुंचाने के लिये प्रौद्योगिकीय समर्थन देगी. दोनों कंपनियों की ओर से जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई है.

इसमें कहा गया है कि पारले प्रोडक्ट्स अग्रणी सुरक्षा और उद्योग विशेषज्ञता के साथ आईबीएम की ट्रांसफॉर्मेटिव हाइब्रिड क्लाउड और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) कैपिसिटी का लाभ उठायेगी. इसमें उसे प्रौद्योगिकी क्षेत्र की कंपनी की व्यवसायिक सलाह और प्रौद्योगिकी सेवाओं का भी लाभ मिलेगा.

सही समय और सही जगह पर होगी डिलीवरी- इसमें कहा गया है कि इस भागीदारी से पारले को अपने पारले- जी बिस्कुट जैसे सबसे ज्यादा बिक्री वाले उत्पादों को बाजार में सही समय और सही जगह पर पहुंचाने में मदद मिलेगी.

ये भी पढ़ें: आपने भी ली है LIC की कोई पॉलिसी, तो फटाफट ऐसे चेक करें मैच्‍योरिटी व प्रीमियम का स्‍टेटस 
देश का सबसे बड़ा बिस्कुट ब्रांड- पारले प्राडक्टस के कार्यकारी निदेशक अजय चौहान ने इस भागीदारी पर कहा कि हमारी प्राथमिकता भारतीय उपभोक्ता की बढ़ती मांग को पूरा करना है. हम देश के सबसे बड़े बिस्कुट ब्रांड को उपलब्ध कराते हैं. आईबीएम के साथ काम करके हम अपने सुरक्षा दायरे को मजबूत करेंगे और बाजार तक पहुंचने के समय को कम कर अपने परिचालन को सुव्यवस्थित करेंगे- जो कि हमारे लिये एक अहम उपलब्धि होगी.

70% बाजार पर पारले का कब्जा- पार्ले प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित पार्ले-जी या पार्ले ग्लूकोज बिस्कुट भारत के सर्वाधिक लोकप्रिय बिस्कुटों में से एक है. पार्ले-जी सबसे पुराने ब्रांड नामों में से एक होने के साथ-साथ भारत में सर्वाधिक बिक्री वाला बिस्कुट ब्रांड भी हैं. भारत के ग्लूकोज बिस्कुट श्रेणी के 70% बाजार पर इसका कब्जा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज