Home /News /business /

ब्रिटेन में जल्द माल्या की कारों की बिक्री करेंगे भारतीय बैंक

ब्रिटेन में जल्द माल्या की कारों की बिक्री करेंगे भारतीय बैंक

विजय माल्या (File Photo)

विजय माल्या (File Photo)

विधि कंपनी ने कहा कि 62 वर्षीय माल्या की छह कारों की बिक्री की जाएगी. पिछले सप्ताह ब्रिटेन के उच्च न्यायालय ने इस बारे में प्रवर्तन आदेश दिया है.

    ब्रिटेन में एक प्रवर्तन अधिकारी यहां जल्द ही शराब कारोबारी विजय माल्या की कारों के बेड़े की नीलामी करेगा. भारत से भागे हुए कारोबारी माल्या से 13 भारतीय बैंकों के बकाया कर्जों की वसूली की कार्रवाई के तहत यह कदम उठाया जा रहा है. बैंकों के वकीलों ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की.

    विधि कंपनी टीएलटी एलएलपी ने ब्रिटेन में इस संबंध एक में मई माह में एक बड़ी सफलता हासिल की थी. उस वक्त ब्रिटेन के उच्च न्यायालय ने भारतीय बैंकों के पक्ष में फैसला देते हुए कहा था कि वे बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइन के प्रमुख रहे माल्या और अन्य संबद्ध इकायों से 1.14 अरब पाउंड की वसूली करने के हकदार हैं.

    इस विधि कंपनी ने कहा कि 62 वर्षीय माल्या की छह कारों की बिक्री की जाएगी. पिछले सप्ताह ब्रिटेन के उच्च न्यायालय ने इस बारे में प्रवर्तन आदेश दिया है.

    माल्या की जिन कारों की बिक्री की जानी है उनमें 2016 की मिनी कंट्रीमैन, 2012 की माइबैक 62, 2006 की फेरारी एफ 430 स्पाइडर, 2014 की रेंज रोवर आटोबायोग्राफी सुपरचार्ज्ड, फेरारी एफ 512 एम और एक पॉर्शे केयेनी शामिल है.

    ये भी पढ़ें: कर्ज नहीं चुकाने पर इस कंपनी के मालिक का पासपोर्ट होगा ज़ब्त

    Tags: Bad loan, Bank Loan, Britain, Kingfisher airline, Vijay Mallya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर