LPG Gas इस्तेमाल करने वालों के लिए खुशखबरी, IOCL ने शुरू की ये 4 सुविधाएं, अब मिनटों में होगा काम

एलपीजी गैस सिलेंडर

एलपीजी गैस सिलेंडर

इंडियन ऑयल (IOCL) ने अपने ग्राहकों का ध्यान रखते हुए 4 खास तरह की सुविधाएं शुरू की गई. इंडियन ऑयल (IOCL) ने अपने ग्राहकों का ध्यान रखते हुए 4 खास तरह की सुविधाएं शुरू की गई

  • Share this:

नई दिल्ली: इंडियन ऑयल (IOCL) ने अपने ग्राहकों का ध्यान रखते हुए 4 खास तरह की सुविधाएं शुरू की गई है, जिससे आपको रसोई में कामकाज करना काफी आसान हो जाएगा. अगर आप भी इंडेन के ग्राहक हैं तो आप आसानी से इसका फायदा उठा सकते हैं. Indian oil ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. आइए आपको बताते हैं कि किन सुविधाओं का मिलेगा फायदा-

IOCL ने किया ट्वीट

Indian oil ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. कंपनी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि इस साल हमने 4 नई सर्विस शुरू की है. ग्राहकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए इन सभी सर्विस को शुरू किया गया है.

>> इंडियन एक्ट्रा तेज
>> मिस्डकॉल के जरिए गैस बुकिंग सर्विस शुरू की

>> 5 किलोग्राम वाला छोटू सिलेंडर

>> कॉम्बो सिलेंडर 14.4 किलोग्राम और 5 किलोग्राम वाला ले सकते है.




इंडियन एक्ट्रा तेज

कंपनी ने जानकारी दी है कि कि ग्राहकों को अब इंडेन एक्सट्रा तेज सिलेंडर मिलेगा. यह सिलेंडर उच्च दक्षता वाला होगा जिससे ग्राहकों को एलपीजी की उच्च क्वालिटी मिलेगी, जिससे खाने जल्द पकाने में मदद मिलेगी, और समय की भी बचत होगी. साथ ही खाने की क्वालिटी भी बेहतर होगी.

मिस्डकॉल के जरिए गैस बुकिंग सर्विस शुरू

IOCL ने कोरोना संकट में ग्राहकों को मिस्ड कॉल से गैस सिलेंडर बुक कराने की सुविधा दी है. आप अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से बिना पैसा खर्च किए मिस कॉल देकर भी सिलेंडर बुक करा सकेंगे. इंडियन ऑयल ने कहा है कि इस सुविधा से उन लोगों और बुजुर्गों को राहत मिलेगी, जो आईवीआरएस प्रणाली में खुद को सहज नहीं पाते हैं. एलपीजी ग्राहक सिलेंडर भराने के लिए देश में कहीं से भी 8454955555 पर मिस्ड कॉल करके बुकिंग करा सकते हैं. कंपनी ने कहा कि इस सुविधा से ग्राहकों को बुकिंग के लिए कॉल करने में लगने वाले समय की बचत होगी. साथ ही ग्राहकों को कॉल के लिए कोई शुल्क भी नहीं देना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें: 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, जून में होगा DA में इजाफा! जानें कितनी बढ़ेगी सैलरी

कॉम्बो सिलेंडर

इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों के लिए कॉम्बों सिलेंडर की भी पेशकश की है. यानी आपको 14.4 किलो वाले सिलेंडर के साथ में 5 किलोग्राम वाला छोटू सिलेंडर भी मिल रहा है.

5 किलोग्राम वाला छोटू सिलेंडर

इसके अलावा जिन लोगों के घर में गैस की ज्यादा जरूरत नहीं होती है या फिर घर से बाहर अकेले रहने वाले लोगों के लिए 5 किलोग्राम वाला छोटू सिलेंडर भी शुरू किया है. 5 किलोग्राम का ये सिलेडर इंडेन की एजेंसी या कंपनी के पट्रोल पंप से लिया जा सकता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज