Indian Oil दे रहा 2 करोड़ रुपये जीतने का मौका, कोई भी ले सकता है भाग..बस करना होगा ये काम

इंडियन ऑयल का यह ऑफर 31 जुलाई 2021 की रात 12 बजे तक है.

इंडियन ऑयल का यह ऑफर 31 जुलाई 2021 की रात 12 बजे तक है.

Indian Oil Diesel Bharo, Inaam jeeto Offer: अगर आप करोड़पति बनने का सपना देख रहे हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है. यह मौका देश की सबसे बड़ी तेल कंपनी (Oil company) दे रही है. दरअसल, इंडियन ऑयल (Indian Oil) के रिटेल आउटलेट्स पर डीजल भरवाकर आप 2 करोड़ की राशि जीत सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 11:07 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप करोड़पति बनने (How to be a crorepati) का सपना देख रहे हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है. यह मौका देश की सबसे बड़ी तेल कंपनी (Oil company) दे रही है. दरअसल, इंडियन ऑयल (Indian Oil) के रिटेल आउटलेट्स पर डीजल भरवाकर आप 2 करोड़ की राशि जीत सकते हैं. जी हां! Indian Oil एक ऑफर लेकर आया है जिसका नाम है- 'डीजल भरो, इनाम जीतो' (Diesel Bharo, Inaam jeeto).  इंडियन ऑयल के इस ऑफर का लाभ 18 साल के उम्र से अधिक कोई भी भारतीय नागरिक उठा सकता है. यानी इसमें 18 साल से अधिक उम्र वाले भाग ले सकते हैं,  उनके पास भारत की नागरिकता होनी चाहिए. इसकी जानकारी Indian Oil ने एक ट्वीट के जरिए दी है. तो आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में -

क्या है Indian Oil का ऑफर?

डीजल भरो, इनाम जीतो.. ऑफर का हिस्सा बनने के लिए आपको इंडियन ऑयल के किसी रिटेल आउटलेट्स पर कम से कम 25 लीटर या उससे अधिक का डीजल खरीदना होगा. शर्त यह है कि इसे एक ही बिल में खरीदना होगा. मतलब एक बार में ही आपको 25 लीटर डीजल खरीदना है. इसके अलग-अलग बिल नहीं होने चाहिए.


यहां करें SMS

25 लीटर या उससे ज्यादा डीजल खरीदने के बाद आपको जो सिंगल प्रिटेंड बिल मिलेगा. उस पर एक बिल नंबर और डीलर कोड (Dealer Code) होगा. उस कोड को 7799033333 नंबर पर SMS भेजना होगा.

ये भी पढ़ें- घर बैठे 50 हजार में शुरू करें ये कारोबार, हर महीने होगी 2 लाख की कमाई, जानें कैसे करें शुरुआत?



SMS कैसे भेजें?

मैसेज भेजने के लिए सबसे पहले आपको डीलर कोड टाइप करना होगा इसके बाद स्पेस देनी होगी फिर बिल नंबर टाइप करें, फिर स्पेस देकर क्वांटिटी टाइप करें और 7799033333 नंबर सेंड कर दें.

यहां देंखें प्रोसेस- SMS DEALER CODE <SPACE> BILL NUMBER <SPACE> QUANTITY to 77990 33333. बता दें कि SMS की सुविधा BSNL / MTNL / VI / एयरटेल / एयरसेल / जियो समेत सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध है.

एक दिन में दो बार ही भेज सकते हैं एसएमएस

एक एसएमएस के जरिए तेल खरीदने की डिटेल्स देकर आप इंडियन ऑयल के इस ऑफर का हिस्सा बन सकते हैं. मतलब कि आप दो बार एक ही रिटेल आउटलेट्स या अलग-अलग आउटलेट्स पर 25 लीटर या उससे अधिक तेल खरीदकर एसएमएस भेज सकते हैं और योजना का हिस्सा बन सकते हैं. यह दो बार की गणना एक मोबाइल नंबर के लिए है.

ये भी पढ़ें- 10 हजार में शुरू करें ये कारोबार, मंदी का भी नहीं पड़ेगा असर! हर महीने होगी 1 लाख की कमाई, सरकार देगी 25% सब्सिडी

जानें किसे मिलेगा फायदा?

इंडियन ऑयल के इस ऑफर में केवल उन ग्राहकों को लाभ मिलेगा जो राज्य या राष्ट्रीय राजमार्गों पर स्थित चुनिंदा इंडियन ऑयल के रिटेल आउटलेट्स (पेट्रोल पंप) से एक ही प्रिटेंड बिल / ई-रसीद में 2500 लीटर डीजल (XTRAMILE समेत) के बराबर या उससे कम 25 लीटर खरीद रहे हैं.

लकी ड्रॉ विनर को मिलने वाले इनाम की लिस्ट

इंडियन ऑयल के इस खास ऑफर के तहत जो लोग हिस्सा लेंगे, उसमें से विजेता चयन लकी ड्रॉ के जरिए किया जाएगा. अभियान के दौरान लकी ड्रॉ के लिए पुरस्कार हैं:

A. 4 मेगा विजेता को 2,00,000 रुपये. प्रत्येक को यह राशि दी जाएगी.

B. 16 मासिक विजेता को प्रति माह रु .75,000 / - प्रत्येक को यह राशि दी जाएगी.

C. 70 पखवाड़े विजेता प्रति पखवाड़े: रु. 25,000 / - प्रत्येक को यह राशि दी जाएगी.

D. प्रति सप्ताह 500 साप्ताहिक विजेता: रु.1000 / - प्रत्येक को यह राशि दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- 25 हजार रुपये लगाकर शुरू करें ये कारोबार, हर महीने होगी 3 लाख तक कमाई, सरकार देगी 50% सब्सिडी

31 जुलाई 2021 तक है ऑफर

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इंडियन ऑयल का यह ऑफर 31 जुलाई 2021 की रात 12 बजे तक के लिए उपलब्ध है. इंडियन ऑयल ने स्पष्ट किया है कि यदि किसी भी कारण से ग्राहक बिल नंबर को SMS करने में सक्षम नहीं है. इसके लिए इंडियन ऑयल उत्तरदायी या जिम्मेदार नहीं होगा. साथ ही यह भी स्पष्ट कर दिया है कि अगर किसी भी तरह से बिल खो जाता है या ई-रिसीट डिलीट हो जाता है तो उनके इनाम के दावे खारिज कर दिए जाएंगे. ओरिजिनल प्रिंटेड बिल संभालकर रखना जरूरी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज