Home /News /business /

Indian Railways: आज 13 ट्रेनें समय से रहेंगी लेट, अगर आपने भी बनाया है कहीं जाने का प्लान तो चेक करें ये लिस्ट

Indian Railways: आज 13 ट्रेनें समय से रहेंगी लेट, अगर आपने भी बनाया है कहीं जाने का प्लान तो चेक करें ये लिस्ट

रेलवे की कई ट्रेन आज हुईं लेट

रेलवे की कई ट्रेन आज हुईं लेट

Indian Railways: अगर आप भी आज ट्रेन से कहीं यात्रा करने वाले हैं तो खबर आपके बेहद काम की है. क्योंकि खराब मौसम (Weather) और कोहरे के कारण कई ट्रेनें आज विलंब से चल रही है.

नई दिल्ली. Indian Railways: अगर आप भी आज ट्रेन से कहीं यात्रा करने वाले हैं तो खबर आपके बेहद काम की है. क्योंकि खराब मौसम (Weather) और कोहरे के कारण कई ट्रेनें आज विलंब से चल रही हैं. दिल्ली जाने वाली करीब 13 ट्रेनों ट्रेन (Train Late) लेट से चल रही हैं. जो ट्रेनें देरी से चल रही हैं उनमें हावड़ा-नई दिल्ली एक्सप्रेस, पुरी-नई दिल्ली एक्सप्रेस आदि शामिल हैं.

उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि आज 13 ट्रेनें देरी से चल रही हैं. जो ट्रेने देरी से चल रही हैं उनमें हावड़ा-नई दिल्ली एक्सप्रेस, पुरी-नई दिल्ली एक्सप्रेस, गोरखपुर-नई दिल्ली एक्सप्रेस, मुंबई-नई दिल्ली एक्सप्रेस, कानपुर-नई दिल्ली एक्सप्रेस, शामिल हैं.


इनके अलावा, पश्चिम बंगाल से खुलने वाली ट्रेनें 20 जनवरी से 25 जनवरी तक प्रभावित रहेंगी. बताया गया है कि पूर्व रेलवे ने धनबाद हावड़ा के बीच मागरा स्टेशन पर रोड ओवर ब्रिज निर्माण के चलते तीन घंटे का ट्रैफिक ब्लाक लेने की घोषणा की है. इस कारण 20 से 25 जनवरी तक रूट प्रभावित रहेगा.

ये भी पढ़ें: Post Office ने अकाउंट को लेकर बदल दिए ये नियम, फटाफट चेक कर लें डिटेल

सभी उड़ानें फिलहाल सामान्य
दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा लिमिटेड ने कहा, “दिल्ली एयरपोर्ट पर कम दृश्यता है लेकिन सभी उड़ानें फिलहाल सामान्य हैं.” एयरपोर्ट अधिकारियों ने आगे सभी यात्रियों से सभी उड़ानों की जानकारी के लिए संबंधित एयरलाइन से संपर्क करने का अनुरोध किया.

दिल्ली के कुछ हिस्सों में गुरुवार को लगातार आठवें दिन “कोल्ड डे” की स्थिति रही, जबकि मौसम विज्ञानियों ने पश्चिमी विक्षोभ के चलते अगले तीन दिनों में न्यूनतम तापमान में वृद्धि का अनुमान लगाया है.

Tags: Indian Railways, Train Cancelled, Train schedule

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर