लाइव टीवी

सिर्फ 50 रुपये में अब रेलवे स्टेशन पर खेलें गेम, रेलवे ने शुरू की नई सर्विस

News18Hindi
Updated: October 12, 2019, 8:29 PM IST
सिर्फ 50 रुपये में अब रेलवे स्टेशन पर खेलें गेम, रेलवे ने शुरू की नई सर्विस
अब रेलवे स्टेशन पर खेलें गेम

रेलवे स्टेशन (Indian Railways) पर अब ट्रेन का इंतजार करना आपके और बच्चों के लिए बोरिंग नहीं होगा. भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने स्टेशनों पर बच्चों के लिए फन ज़ोन (Fun Zone) बनाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2019, 8:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रेलवे स्टेशन (Indian Railways) पर अब ट्रेन का इंतजार करना आपके और बच्चों के लिए बोरिंग नहीं होगा. भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने स्टेशनों पर बच्चों के लिए फन ज़ोन (Fun Zone) बनाया है. रेलवे ने ट्विट कर इसकी जानकारी दी है. आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम रेलवे स्टेशन पर इसकी शुरुआत हो गई है. यहां प्लेटफार्म 1 पर देश का पहला गेमिंग जोन बना है. यह गेमिंग जोन (Game Zone) वाल्टर डिविजन की पहल से बना है. इस गेमिंग जोन की सबसे बड़ी खासियत यह भी है कि यहां बच्चों के साथ साथ बड़ों के लिए भी कई फन एक्टिविटीज हैं. विशाखापटनम रेलवे स्टेशन देश के सबसे साफ-सुथरे रेलवे स्टेशनों में गिना जाता है.

रेलवे के फन जोन में क्या है खास- फन गेम जोन में आपको डोरेमौन, हिट माउस, बास्केट बॉल और निशाने लगाने वाले गेम्स के अलावा भी कई तरह के गेम खेलने कर मौका मिलेगा. इनमें से कोई भी गेम खेलने के लिए आपको 50 रुपए देने होंगे.

भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने स्टेशनों पर बच्चों के लिए फन ज़ोन (Fun Zone) बनाया है.


ये भी पढ़ें-यहां देखें भारत के 10 सबसे अमीरों की लिस्ट, जानिए उनकी कमाई के बारे में...


Loading...



सिर्फ 50 रुपये में खेलें गेम- यहां हर गेम के लिए महज़ 50 रुपये का चार्ज रखा गया है. यह गेमिंग ज़ोन सुबह 8 बजे से लेकर देर रात 11 बजे तक ये खुला रहेगा.

ये भी पढ़ें-100 करोड़ रुपये की इस योजना से बदलेगी किसानों की किस्मत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 7:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...