• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • Indian Railways: रेलवे 15 अगस्त से शुरू कर रही ये स्पेशल ट्रेन, सप्ताह में चलेगी 5 दिन

Indian Railways: रेलवे 15 अगस्त से शुरू कर रही ये स्पेशल ट्रेन, सप्ताह में चलेगी 5 दिन

भारतीय रेलवे (सांकेतिक फोटो)

भारतीय रेलवे (सांकेतिक फोटो)

Indian Railways: यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर जयपुर-सादुलपुर के बीच दोनों दिशाओं में स्पेशल ट्रेन का संचालन करने का निर्णय लिया गया है. दोनों दिशाओं में चलने वाली यह स्पेशल ट्रेन सप्ताह में 5 दिन चलेगी. इस ट्रेन का संचालन शुरू करने की वजह से लोहारू-सीकर स्पेशल ट्रेन के संचालन समय में भी आंशिक बदलाव भी किया है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. रेलवे (Railways) की ओर से यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर जयपुर-सादुलपुर के बीच दोनों दिशाओं में स्पेशल ट्रेन (Special Train) का संचालन करने का निर्णय लिया गया है. दोनों दिशाओं में चलने वाली यह स्पेशल ट्रेन सप्ताह में 5 दिन चलेगी. इस ट्रेन का संचालन शुरू करने की वजह से लोहारू-सीकर स्पेशल ट्रेन (Loharu-Sikar Special Train) के संचालन समय में भी आंशिक बदलाव भी किया है.

    उत्तर पश्चिम रेलवे के उपहाप्रबंधक (सामान्य) व मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट शशि किरण के अनुसार गाडी संख्या 09705, जयपुर-सादुलपुर स्पेशल (सप्ताह में 05 दिन) रेलसेवा 15 अगस्त से 14 नवंबर तक जयपुर से प्रत्येक मंगलवार, गुरूवार, शुक्रवार, शनिवार व रविवार को 13.25 बजे रवाना होकर 18.55 बजे सादुलपुर पहुंचेगी.

    इसी प्रकार गाडी संख्या 09706, सादुलपुर-जयपुर स्पेशल (सप्ताह में 05 दिन) रेलसेवा 16 अगस्त से 15 नवंबर तक सादुलपुर से प्रत्येक सोमवार, बुधवार, शुक्रवार, शनिवार व रविवार को 06.10 बजे रवाना होकर 12.00 बजे जयपुर पहुंचेगी.

    यह रेलसेवा मार्ग में ढहर का बालाजी, रींगस, सीकर, नवलगढ़, डूण्डलोद मुकुन्दगढ, झुंझुनूं, रतनशहर, चिडावा, सुरजगढ व लोहारू जं. स्टेशनों पर ठहराव करेगी.

    इस रेलसेवा के संचालन से गाडी संख्या 09704, लोहारू-सीकर स्पेशल रेलसेवा को 15 अगस्त से संचालन समय में आंशिक परिवर्तन किया जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज