• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • Indigo ने फर्जी नौकरी के लिए किया अलर्ट, कहा- इस तरह पैसा मांगने वाले लोगों से रहें सावधान

Indigo ने फर्जी नौकरी के लिए किया अलर्ट, कहा- इस तरह पैसा मांगने वाले लोगों से रहें सावधान

बच्चे की तबियत खराब होने के बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई. (फाइल फोटो)

बच्चे की तबियत खराब होने के बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई. (फाइल फोटो)

इंडिगो ने नौकरी के लिए आवेदन करने वाले लोगों को सावधान किया है. कंपनी ने कहा कि जो भी लोग एयरलाइन में जॉब करना चाहते हैं वह किसी भी फर्जी नौकरी के झांसे में न आएं.

  • Share this:
    नई दिल्ली: इंडिगो ने नौकरी के लिए आवेदन करने वाले लोगों को सावधान किया है. कंपनी ने कहा कि जो भी लोग एयरलाइन में जॉब करना चाहते हैं वह किसी भी फर्जी नौकरी के झांसे में न आएं. कंपनी ने कहा है कि कुछ लोग हमारे ब्रांड का और हमारे कुछ अधिकारियों के नाम का गलत उपयोग कर रहे हैं. ऐसे लोग कैंडिडेट से रुपए लेकर नौकरी दिलाने की बात कर रहे हैं. तो कोई भी फर्जी नौकरी के चक्कर में न आए. कंपनी ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है.

    कंपनी ने किया ट्वीट
    IndiGo ने ट्विटर पर ट्वीट भी किया है. कंपनी ने ट्विटर पर लिखा कि हमारे कर्मचारियों और अधिकारियों के नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए कुछ लोग कंपनी में नौकरी दिलवाने के बदले पैसों की मांग कर रहे हैं. ऐसे लोगों से सावधान रहे और इस तरह के किसी भी फेक ऑफर में न फंसे.

    यह भी पढ़ें: IRCTC में 20 फीसदी हिस्‍सेदारी बेचेगी केंद्र सरकार, हर शेयर का इतना होगा फ्लोर प्राइस

    वीडियो के जरिए की अपील
    आपको बता दें कंपनी ने वीडियो जारी कर अपील की है. वीडियो में बताया है कि सभी लोग इस तरह के फर्जी झांसे में न आए. इस तरह के फ्रॉड में आपसे पैसों की वसूली की जा रही है. IndiGO ने लोगों को कंपनी में नौकरी के आवेदन का तरीका भी बताया है.

    ऑफिशियल वेबसाइट पर करें विजिट
    इसके अलावा कंपनी ने बताया कि जो भी लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं. वह कंपनी की ऑफिशियल साइट पर ही नौकरी सर्च करें. किसी भी दूसरी वेबसाइट पर भरोसा न करें. अगर आप सोशल मीडिया पर जॉब पोस्ट देखते हैं तो हमेशा हमारी वेबसाइट careers.goIndiGo.in पर जाकर देखें.

    यह भी पढ़ें: 15 हजार से कम कमाने वालों को मोदी सरकार का तोहफा! अब खाते में पहुंचेगी ज्यादा सैलरी

    नौकरी के लिए अगर कोई आपसे पैसों की मांग करता है या किसी तरह का शुल्क जमा करने के लिए कहता है तो ऐसा कभी न करें क्योंकि कंपनी ऐसे किसी भी शुल्क की मांग नहीं करती है. कंपनी ने कहा है कि अगर कोई आपसे कह रहा है कि कंपनी नौकरी के लिए पैसों की मांग कर रही है तो आप सावधान रहे क्योंकि कंपनी कभी भी नौकरी के लिए पैसों की मांग नहीं करती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज