Home /News /business /

indigo announces new ceo to replace ronojoy dutta in october pmgkp

IndiGo ने नए सीईओ की घोषणा की, अक्टूबर में Ronojoy Dutta की जगह लेंगे

52 वर्षीय एल्बर्स  एयर फ्रांस - केएलएम समूह की कार्यकारी समिति के सदस्य भी हैं.

52 वर्षीय एल्बर्स एयर फ्रांस - केएलएम समूह की कार्यकारी समिति के सदस्य भी हैं.

इंटरग्लोब एविएशन लिमिटेड ने अगले मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में पीटर एल्बर्स को नियुक्त किया है. एल्बर्स ने केएलएम रॉयल डच एयरलाइंस के सीईओ के रूप में काम किया है. वर्तमान सीईओ रोनोजॉय दत्ता सितंबर में रियायर होंगे. 

नई दिल्ली . इंडिगो ने पीटर एल्बर्स को अपना नया सीईओ घोषित किया है. वर्तमान मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रोनोजॉय दत्ता सितंबर में रियायर होंगे. 71 वर्षीय दत्ता को जनवरी 2019 में इंडिगो के शीर्ष पर नियुक्त किया गया था. एयरलाइन द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि उन्होंने कोरोना जैसी महामारी में एय़रलाइन तो मार्गदर्शन देने के बाद 30 सितंबर, 2022 को सेवानिवृत्त होने का फैसला किया है.

इस एयरलाइन की मूल कंपनी इंटरग्लोब एविएशन लिमिटेड के बोर्ड ने रेगुलेटरी एप्रूवल के तहत अगले मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में पीटर एल्बर्स को नियुक्त किया है. बयान में कहा गया है कि एल्बर्स, जिन्होंने केएलएम रॉयल डच एयरलाइंस के सीईओ के रूप में काम किया है, इंडिगों में 1 अक्टूबर, 2022 को या उससे पहले” शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें- राकेश झुनझुनवाला की अकासा एयर जल्द भरेगी उड़ान, एयरलाइन को मिला कोड

केएलएम रॉयल डच एयरलाइंस के सीईओ रह चुके हैं पीटर एल्बर्स
इस एयरलाइन की मूल कंपनी इंटरग्लोब एविएशन लिमिटेड के बोर्ड ने रेगुलेटरी एप्रूवल के तहत अगले मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में पीटर एल्बर्स को नियुक्त किया है. बयान में कहा गया है कि एल्बर्स, जिन्होंने केएलएम रॉयल डच एयरलाइंस के सीईओ के रूप में काम किया है, इंडिगों में 1 अक्टूबर, 2022 को या उससे पहले” शामिल होंगे. 52 वर्षीय एल्बर्स  एयर फ्रांस – केएलएम समूह की कार्यकारी समिति के सदस्य भी हैं.

 “कंपनी अच्छे हाथों में”
दत्ता ने पद छोड़ने के अपने फैसले पर कहा कि एल्बर्स के नेतृत्व में कंपनी अच्छे हाथों में रहगी. इंडिगो के कर्मचारियों के लिए भविष्य “सुरक्षित और उज्ज्वल” है. इंडिगो के प्रबंध निदेशक एवं सह-प्रवर्तक राहुल भाटिया ने कहा, ‘हम सीईओ के तौर पर पीटर एल्बर्स की नियुक्ति की घोषणा करने पर बेहद उत्साहित है. हमें पूरा विश्वास है कि उनके नेतृत्व में कंपनी वृद्धि के इस अवसर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी.’

Tags: Airline, Airline News, Indigo, Indigo Airlines

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर