1999 रुपए में करें हवाई सफ़र, इंडिगो का खास ऑफर

एयरलाइन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि हम दिल्ली और अहमदाबाद से रोज़ नॉन स्टॉप उड़ानें शुरू कर रहे हैं. इस नए रूट का किराया 1999 रुपये से शुरू हो रहा है. जोधपुर इंडिगो का 56वां डेस्टीनेशन (गंतव्य) होगा.

hindi.moneycontrol.com
Updated: July 24, 2019, 2:36 PM IST
1999 रुपए में करें हवाई सफ़र, इंडिगो का खास ऑफर
1999 रुपये में शुरू करें फ्लाइट टिकट बुक करना
hindi.moneycontrol.com
Updated: July 24, 2019, 2:36 PM IST
सस्ती उड़ानें मुहैया कराने वाली इंडिगो एयरलाइंस 5 सितंबर से जोधपुर और दिल्ली, जोधपुर और अहमदाबाद के बीच नॉन स्टॉप उड़ाने शुरू कर रही है. एयरलाइन ने ट्वीट करते हुए कहा कि हम दिल्ली और अहमदाबाद से रोज़ नॉन स्टॉप उड़ाने शुरू कर रहे हैं. इस नए रूट का किराया 1999 रुपये से शुरू हो रहा है. जोधपुर इंडिगो का 56वां डेस्टीनेशन (गंतव्य) होगा.

जल्द शुरू होंगी सिंगापुर और बैंकॉक के लिए उड़ानें
एयरलाइन ने 20 जुलाई से कोलकाता से शिलॉन्ग के बीच एक नई उड़ान की शुरुआत की है. साथ ही इंडिगो 22 अगस्त से मुंबई-सिंगापुर रूट और मुंबई-बैंकॉक रूट पर रोजाना नॉन स्टॉप उड़ाने शुरू करेगा. इसके अलावा दिल्ली और मुंबई को जोड़ने वाली छह नई इंटरनेशनल उड़ाने भी शुरू करेगा. एयरलाइन ने कहा कि, नई उड़ानें दिल्ली-जेद्दा, मुंबई-कुवैत और मुंबई-दुबई के रूट पर उड़ेंगी. इंडिगो अपने नए रूट का विस्तार कर रहा है. जून के अंत में इंडिगो के पास 235 विमान थे, जो कि 70 से अधिक डेस्टीनेशंस के लिए उड़ान भरते हैं.

ये भी पढ़ें: किसान विकास पत्र: अब इतने दिन में दोगुना होगा आपका पैसा!

सस्ते किराये पर यात्रा कराने वाली इंडिगो ने अपने एक बयान में कहा है कि 25 जुलाई और 5 अगस्त को इंडिगो दिल्ली को जेद्दा और मुंबई के साथ कुवैत को जोड़ने वाली रोजाना नॉन स्टॉप उड़ानें शुरू केरगी. इसके अलावा सेक्टर में बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए एयरलाइन मुंबई और दुबई के बीच अपनी तीसरी नॉन-स्टॉप रोजाना उड़ाने भी शुरू करेगा.

इंडिगो की डोमेस्टिक एयर पैसेंजर मार्केट 50 फीसदी हिस्सेदारी
मौजूदा समय में इंडिगो भारत की लीडिंग एयरलाइन है, जो कि डोमेस्टिक एयर पैसेंजर मार्केट में 50 फीसदी हिस्सेदारी रखती है. इंटरग्लोब एविएशन ने पिछले हफ्ते 30 जून को समाप्त तिमाही में 20,31,203.14 करोड़ रुपये का लाभ दर्ज किया है.
Loading...

ये भी पढ़ें: ट्रैफिक नियम तोड़ने पर अब देना पड़ेगा हजारों में जुर्माना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...