Indigo Paints IPO: इंडिगो पेंट्स का आईपीओ 117 गुना हुआ सब्सक्राइब

इंडिगो पेंट्स

इंडिगो पेंट्स

इंडिगो पेंट्स (Indigo Paints) द्वारा आईपीओ के ऐलान के बाद से ही ये आईपीओ ग्रे मार्केट में तय इश्यू प्राइस से 50 फीसदी ज्यादा प्रीमियम भाव पर ट्रेड करते दिखा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 10:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रेवेन्यू के मामले में देश की 5वीं सबसे बड़ी पेंट कंपनी इंडिगो पेंट्स का आईपीओ (Indigo Paints IPO) सब्सक्रिप्शन के मामले में ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है. कंपनी का आईपीओ अंतिम दिन यानी 22 जनवरी 2021 को 117 गुना तक सब्सक्राइब हो गया. कंपनी का आईपीओ 22 जनवरी बंद हो रहा है.

22 जनवरी तक कर सकते हैं आईपीओ में निवेश
यह इंडिगो पेंट्स का इस साल का दूसरा आईपीओ है. कंपनी द्वारा आईपीओ के ऐलान के बाद से ही ये आईपीओ ग्रे मार्केट में तय इश्यू प्राइस से 50 फीसदी ज्यादा प्रीमियम भाव पर ट्रेड करते दिखा. 15 जनवरी को ग्रे मार्केट में इसका प्रीमियम 840-850 रुपये के आसपास था. इसका मतलब है कि उस दिन यह 2,340-2,330 रुपये के बीच बिक रहा था.

ये भी पढ़ें- Budget Expectation: रियल एस्टेट सेक्टर की उम्मीद, अफोर्डेबल हाउसिंग की अपर लिमिट बढ़ने से होगा डिमांड में इजाफा
इस दिन होगी स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग


इंडिगो पेंट्स शेयर एलॉटमेंट का बेसिस 28 जनवरी को फाइनलाइज करेगी. वहीं, जिन लोगों को इस आईपीओ में शयर एलॉट नहीं होंगे उन्हें 29 जनवरी से ब्लॉक किए गए फंड्स रिफंड किए जाएंगे. जिन लोगों को शेयर एलॉट होंगे उनके डीमैट अकाउंट में 1 फरवरी को कंपनी शेयर जारी कर देगी. वहीं, इसकी लिस्टिंग स्टॉक एक्सचेंज में 2 फरवरी को होगी. इसे बीएसई और एनएसई दोनों स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट कराया जाएगा. सब्सक्रिप्शन के लिए आवेदन करने वाले निवेशक बीएसई की वेबसाइट पर जाकर शेयर एलॉटमेंट स्टेटस चेक कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज