होम /न्यूज /व्यवसाय /Indigo ने शुरू की खास सर्विस! सिर्फ 325 रुपये में एयरपोर्ट से घर तक पहुंचाएगी आपका सामान

Indigo ने शुरू की खास सर्विस! सिर्फ 325 रुपये में एयरपोर्ट से घर तक पहुंचाएगी आपका सामान

इंडिगो यात्रियों से चेक इन बैगेज के लिए पैसे वसूलने की तैयारी कर रही है.

इंडिगो यात्रियों से चेक इन बैगेज के लिए पैसे वसूलने की तैयारी कर रही है.

Indigo: अगर आप भी फ्लाइट से सफर करने वाले हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. बजट एयरलाइन कंपनी इंडिगो (Indigo) ने कहा है कि वे ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. कहीं घूमने जाना हो या किसी जरूरी वजह से यात्रा करनी हो, कितना सामान लेकर जाएंग, पोर्टर का अलग खर्च, घर से सामान एयरपोर्ट तक लाना और फिर बोर्डिंग करवाकर कन्वेयर बेल्ट पर इंतजार करना. इन सभी टेंशन से फ्री होने के लिए इंडिगो (Indigo) ने एक खास सर्विस शुरू की है. इस सर्विस के तहत आपका सामान आपके घर से जहां आप जा रहे हैं वहां तक पहुंचा दिया जाएगा.

    इंडिगो (Indigo) ने कहा है कि वे डोर-टू-डोर बैगेज ट्रांसफर सर्विस शुरू कर रहे हैं. यात्रा जहां से शुरू हो रही है वहां से सामान सुरक्षा पूर्वक पिक-अप कर आपके गंतव्य तक पहुंचा दिया जाएगा.

    जानिए किन शहरों में मिलेगी ये सुविधा
    Indigo की ये खास सर्विस फिलहाल बैंगलूरू, दिल्ली, हैदराबाद और मुंबई के लिए शुरू की गई है. इंडिगो ने कहा है कि ग्राहक के सामान को कारगर और सुरक्षित रूप से उठाया और गंतव्य तक पहुंचाया जाता है।


    जानिए कितना देना होगा पैसा
    यात्रियों को इस सुविधा के लिए मात्र 325 रुपये देने होंगे. इस सर्विस का नाम 6ईबैगपोर्ट (6EBagport) है, जिसके जरिए ग्राहक फ्लाइट के उड़ान भरने के 24 घंटे पहले ही बैगेज सर्विस का फायदा उठा सकते हैं. इस सर्विस के लिए कंपनी कार्टरपोर्टर (CarterPorter) के साथ पार्टनरशिप करेगी.

    ये भी पढ़ें: Ration Card: अगर आपको भी डीलर दे रहे कम राशन, तो इन नंबरों पर तुरंत करें शिकायत

    Indigo ने कई रूट्स पर शुरू की डायरेक्ट फ्लाइट
    >> इंडिगो दिल्ली पटना, पटना दिल्ली, पटना मुंबई और पटना हैदराबाद, बेंगलुरु पटना रूट पर 31 अक्टूबर और 1 नवंबर से नई डायरेक्ट फ्लाइट की शुरुआत करने जा रही है.
    >> इंडिगो (IndiGo) ओडिशा के भुवनेश्वर से राजस्थान के जयपुर से जोड़ने वाली डायरेक्ट फ्लाइट 2 नवंबर को शुरू करेगी.
    >> 31 अक्टूबर, 2021 से कानपुर और दिल्ली के बीच सीधी उड़ान शुरू होगी, जबकि 1 नवंबर, 2021 से कानपुर हैदराबाद, कानपुर बेंगलुरु और कानपुर मुंबई के बीच डायरेक्ट फ्लाइट की शुरुआत करने जा रही है.

    Tags: Business news in hindi, Flight between Delhi Kolkata, Flight services, Flight ticket, Indigo, Indigo Airlines

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें