बरेली से मुंबई और बेंगलुरु के लिए फ्लाइट, 29 अप्रैल से शुरू होगी Indigo की सर्विस

बरेली भारत का 67वां शहर होगा, जिसे इंडिगो की फ्लाइट से जोड़ा जा रहा है.

बरेली भारत का 67वां शहर होगा, जिसे इंडिगो की फ्लाइट से जोड़ा जा रहा है.

एयरलाइन कंपनी इंडिगो (Indigo) ने एक बयान में कहा कि मुंबई-बरेली रूट पर एक सप्ताह में चार फ्लाइट्स और बेंगलुरू-बरेली रूट पर एक सप्ताह में तीन फ्लाइट्स होंगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. किफायती फ्लाइट सर्विस देने वाली कंपनी इंडिगो (Indigo) ने डोमेस्टिक रूट पर अपना प्रसार करना शुरू कर दिया है. इस कड़ी में इंडिगो ने मुंबई और बेंगलुरु जैसे बड़े शहरों से उत्तर प्रदेश के बरेली शहर के लिए फ्लाइट्स शुरू करने का निर्णय लिया है. कंपनी ने गुरुवार को कहा कि वह 29 अप्रैल से बरेली से मुंबई और बेंगलुरू के लिए फ्लाइट्स शुरू करेगी.

यूपी में Indigo के लिए बरेली छठा स्टेशन
कंपनी ने एक बयान में कहा कि मुंबई-बरेली रूट पर एक सप्ताह में चार फ्लाइट्स और बेंगलुरू-बरेली रूट पर एक सप्ताह में तीन फ्लाइट्स होंगी. बता दें कि लखनऊ, गोरखपुर, इलाहाबाद, वाराणसी और आगरा के बाद उत्तर प्रदेश में एयरलाइन के लिए बरेली छठा स्टेशन होगा.

ये भी पढ़ें- EPFO का बड़ा फैसला! सरकार ने तय कर दी पीएफ पर ब्याज दरें, जानें इस साल कितना मिलेगा फायदा
इंडिगो के नेटवर्क की 67वीं डोमेस्टिक डेस्टिनेशन है बरेली


बयान में कहा गया कि उत्तर प्रदेश में 8वां सबसे बड़ा शहर होने के नाते बरेली भी भारत के सबसे तेजी से बढ़ते शहरों में से एक है. एयरलाइन ने कहा कि बरेली भारत का 67वां शहर होगा, जिसे इंडिगो की फ्लाइट से जोड़ा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- अब आपके बच्चों की पढ़ाई और होली की शॉपिंग पर SBI दे रहा बंपर छूट, 2.76 करोड़ ग्राहकों को मिलेगा फायदा

इंडिगो ने जारी किए तीसरी तिमाही के नतीजे, कंपनी को हुआ 620 करोड़ का नुकसान
हाल ही में इंडिगो ने चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही के नतीजे जारी किए थे. कंपनी को तीसरी तिमाही में 620 करोड़ रुपए का शुद्ध नुकसान हुआ है. कंपनी के निदेशक मंडल ने बैठक में इस बारे में जानकारी दी थी. बैठक में बताया गया कि 31 दिसंबर 2020 को समाप्त तिमाही में एयरलाइन को 620.1 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है. इस दौरान प्रतिबंधों के कारण सीटों की संख्या में भी 40.8 फीसदी तक की कमी आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज