अपने कर्मचारियों के टीकाकरण का खर्च उठाएगी Infosys और Accenture

महिंद्रा ग्रुप और आईटीसी लिमिटेड कंपनी ने भी कहा था कि वह अपने कर्मचारियों के लिए कोविड-19 टीका खरीदेगी. (सांकेतिक फोटो)

महिंद्रा ग्रुप और आईटीसी लिमिटेड कंपनी ने भी कहा था कि वह अपने कर्मचारियों के लिए कोविड-19 टीका खरीदेगी. (सांकेतिक फोटो)

इंफोसिस के चीफ ऑपरेटिंग ऑफ‍िसर प्रवीण राव ने कहा कि इंफोसिस अपने कर्मचारियों एवं उनके परिजनों को कोविड-19 टीका लगाने के लिए हेल्‍थकेयर प्रोवाइडर्स के साथ पार्टनरशिप करने की संभावना तलाश रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2021, 10:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश में बड़े पैमाने पर कोरोना टीकाकरण शुरू होने के बाद अब कई कंपनियां अपने कर्मचारियों के लिए कोरोना वैक्सीन का खर्च उठाने की योजना बना रही हैं. आईटी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी इन्फोसिस इंफोसिस (Infosys) और सॉफ्टवेयर कंसल्टिंग फर्म एक्‍सेंचर (Accenture) ने बुधवार को कहा कि भारत में अपने कर्मचारियों के लिए कोविड-19 टीकाकरण का पूरा खर्च स्‍वयं उठाएगी.

हेल्‍थकेयर प्रोवाइडर्स के साथ पार्टनरशिप करेगी इंफोसिस
इंफोसिस के चीफ ऑपरेटिंग ऑफ‍िसर प्रवीण राव ने कहा कि इंफोसिस अपने कर्मचारियों एवं उनके परिजनों को कोविड-19 टीका लगाने के लिए हेल्‍थकेयर प्रोवाइडर्स के साथ पार्टनरशिप करने की संभावना तलाश रही है. एक्‍सेंचर ने भी कहा है कि वह अपने कर्मचारियों और उनके आश्रितों के कोविड-19 टीकाकरण का पूरा खर्च वहन करेगी.

इसके अलावा महिंद्रा ग्रुप और आईटीसी लिमिटेड कंपनी ने भी कहा था कि वह अपने कर्मचारियों के लिए कोविड-19 टीका खरीदेगी.
ये भी पढ़ें- BoB ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, अब बैंकिग कामकाज के लिए सेव कर लें ये नंबर, मिलेगा बड़ा फायदा



देश में शुरू हुआ 2.O Vaccination अभियान
गौरतलब है कि देश में सोमवार (1 मार्च) से कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हो गया है. वैक्सीनेशन में 60 साल से ऊपर की उम्र वालों के साथ-साथ 45 से 60 साल तक की उम्र के उन लोगों को भी वैक्सीन की डोज दी जा रही है, जो गंभीर बीमारियों से ग्रसित हैं.

ये भी पढ़ें : Innovation : नारियल छीलने की मशीन बनाई, सरकार ने दिया 25 लाख का ग्रांट, अब खुद की कंपनी खोली 

लोग सरकारी अस्पतालों के साथ-साथ निजी अस्पतालों में भी कोरोना लगवा रहे हैं. 1 मार्च को पीएम मोदी ने कोरोना का पहला डोज लगवाया वहीं पीएम मोदी ने सभी से बेफिक्र होकर कोरोना का टीका लगाने की बात कही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज