Home /News /business /

एक्सपर्ट ने INFOSYS और BANDHAN BANK के शेयरों पर क्या सलाह दी, जानिए निवेश रणनीति

एक्सपर्ट ने INFOSYS और BANDHAN BANK के शेयरों पर क्या सलाह दी, जानिए निवेश रणनीति

 CS ने BANDHAN BANK पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 360 रुपये तय किया है.

CS ने BANDHAN BANK पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 360 रुपये तय किया है.

मार्केट के इस करेक्शन में कई क्वालिटी स्टॉक्स में भी गिरावट है. ब्रोकरेज हाउसेज के एक्सपर्ट और विश्लेषक बाजार में हुए छोटे-बड़े बदलावों के आधार पर निवेशकों को शेयरों में निवेश की सलाह देते हैं. आज हम INFOSYS और BANDHAN BANK के शेयरों पर निवेश रणनीति को समझते हैं.

अधिक पढ़ें ...

Investment Tips: रूस-यूक्रेन विवाद और यूएस फेड की ब्याज दरों को लेकर दुनिया भर के शेयर मार्केट में उतार-चढ़ाव चल रहा है. भारतीय बाजार भी गिरावट के दौर से गुजर रहे हैं. मार्केट के इस करेक्शन में कई क्वालिटी स्टॉक्स में भी गिरावट है. ब्रोकरेज हाउसेज के एक्सपर्ट और विश्लेषक अपने अध्ययन और विश्लेषण से बाजार में हुए छोटे-बड़े बदलावों के आधार पर निवेशकों को शेयरों में निवेश की सलाह देते हैं. आज हम INFOSYS और BANDHAN BANK के शेयरों पर निवेश रणनीति को समझते हैं.

UBS की INFOSYS पर राय
UBS ने INFOSYS पर न्यूट्रल रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 1,820 रुपये तय किया है. उनका कहना है कि कंपनी की डिमांड मजबूत है. हालांकि Q3 के मुकाबले Q4 में नरमी से सरप्राइज संभव है. वहीं कम वर्किंग डेज से Q4 में तिमाही आधार पर चुनौतियां संभव हैं. इसके अलावा कम यूटिलाइजेशन, अधिक आर्ट्रिशन के चलते मार्जिन को लेकर ये सतर्क हैं.

यह भी पढ़ें- अडानी ग्रुप का यह शेयर रिकॉर्ड हाई से 25 फीसदी गिर गया था, आज 10 % का अपर सर्किट लगा, जानिए डिटेल

आज यानी 23 फरवरी को इंफोसिस का स्टॉक एनएसई पर दोपहर बाद 1.07 प्रतिशत या 18 रुपये ऊपर 1752 रुपये पर कारोबार कर रहा था. इसका 52 हफ्ते का उच्चतम स्तर 1953.90 रुपये हैं जबकि 52 हफ्ते का न्यूनतम स्तर 1244.75 रुपये है.

 BANDHAN BANK पर राय 
CS ने BANDHAN BANK पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 360 रुपये तय किया है. उनका कहना है कि MFI में रिकवरी जारी है और ऊपर की तरफ ग्रोथ का ट्रेंड नजर आ रहा है. वहीं FY23 में RoE सुधरकर 25% संभव है. हालांकि नॉन MFI लोन में भी ग्रोथ का ट्रेंड दिखाई दिया है.

आज यानी 23 फरवरी को बंधन बैंक का स्टॉक एनएसई पर सुबह 9.40 बजे 3.19 प्रतिशत या 9.90 रुपये ऊपर 317 रुपये पर कारोबार कर रहा था. इसका 52 हफ्ते का उच्चतम स्तर 371 रुपये हैं जबकि 52 हफ्ते का न्यूनतम स्तर 229.55 रुपये है.

Tags: Infosys, Stock Markets, Stock return, Stock tips, Stocks

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर