• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • INFOSYS का तिमाही नतीजा शानदार, ब्रोकरेज से जानें स्टॉक को खरीदें, बेचें या होल्ड करें ?

INFOSYS का तिमाही नतीजा शानदार, ब्रोकरेज से जानें स्टॉक को खरीदें, बेचें या होल्ड करें ?

इंफोसिस के नतीजे अनुमान से बेहतर रहे.

इंफोसिस के नतीजे अनुमान से बेहतर रहे.

आज HCL TECH के दूसरी तिमाही के नतीजे आएंगे. डॉलर रेवेन्यू में 4 परसेंट की ग्रोथ की उम्मीद है. Cyient और Indiabulls Real भी आज नतीजे पेश करेगी. टीसीएस के नतीजों के बाद आईटी सेक्टर में जो मायूसी थी, अब वो दूर होती दिख रही है.

  • Share this:

    INFOSYS Result: IT दिग्गज INFOSYS ने दूसरी तिमाही के नतीजे शानदार रहे हैं. कंपनी ने अनुमान से अच्छे नतीजे पेश किए. कंपनी का Doller Revenue करीब 6% बढ़ा. मुनाफे में 4% से ज्यादा की बढ़त देखने को मिली जबकि कंपनी ने FY22 के लिए revenue Growth Guidance भी बढ़ाकर 17.5% तक किया है.

    आज HCL TECH के दूसरी तिमाही के नतीजे आएंगे. डॉलर रेवेन्यू में 4 परसेंट की ग्रोथ की उम्मीद है. Cyient और Indiabulls Real भी आज नतीजे पेश करेगी. टीसीएस के नतीजों के बाद आईटी सेक्टर में जो मायूसी थी, अब वो दूर होती दिख रही है.

    जानते हैं ब्रोकरेजेस की स्टॉक पर क्या है राय- (BROKERAGES ON INFOSYS)

    CLSA की INFOSYS पर राय
    CLSA ने INFOSYS पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 2060 रुपये तय किया है. उनका कहना है कि कंपनी के नतीजों से मजबूत डिमांड के संकेत नजर आ रहे हैं. इन्होंने इसका FY22/23 के लिए EPS अनुमान 1% बढ़ाया है.

    GOLDMAN SACHS की INFOSYS पर राय
    GOLDMAN SACHS ने INFOSYS पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 2,149 रुपये तय किया है. उनका कहना है कि मार्जिन और एग्जिक्यूशन के लिहाज से कंपनी के नतीजे अनुमान से अच्छे रहे हैं. ये कंपनी लार्जकैप IT में तेज ग्रोथ वाली है. उन्होंने इसका रेवेन्यू का अनुमान बढ़ाया, लेकिन मार्जिन में कटौती की है. वहीं FY22-26 के लिए EPS अनुमान -2% से +2% किया है.

    UBS की INFOSYS पर राय
    UBS ने INFOSYS पर पर न्यूट्रल रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 1820 रुपये तय किया है. उनका कहना है कि कंपनी की Q2 मार्जिन पॉजिटिव है और TCV को लेकर चिंताएं बरकरार है. कंपना द्वारा वेतन बढ़ोतरी किये जाने के बावजूद मार्जिन उम्मीद से अच्छे रहे हैं.
    MACQUARIE की INFOSYS पर राय
    MACQUARIE ने INFOSYS पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 2190 रुपये तय किया है. उनका कहना है कि कंपनी का Q2 मार्जिन अनुमान से बेहतर है और FY22 के लिए EPS अनुमान 1% बढ़ाया है.

    MORGAN STANLEY की INFOSYS पर राय
    MORGAN STANLEY ने INFOSYS पर ओवरवेट रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 1920 रुपये तय किया है. उनका कहना है कि रेवेन्यू और मार्जिन के लिहाज से Q2 मजबूत है. वहीं H2 के लिए डील्स में सुस्ती नजर आई है और आट्रिशन को लेकर चिंताएं दिख रही हैं.

    CREDIT SUISSE की INFOSYS पर राय
    CREDIT SUISSE ने INFOSYS पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 2190 रुपये तय किया है. उनका कहना है कि कंपनी की रेवेन्यू ग्रोथ से पॉजिटिव सरप्राइज मिला है. इन्होंने इसका FY22-24 के लिए EPS अनुमान 2.1-2.4% बढ़ाया है.

    KOTAK INSTL EQ की INFOSYS पर राय
    KOTAK INSTL EQ ने INFOSYS पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 2000 रुपये तय किया है. उनका कहना है कि कंपनी का सभी मायने में प्रदर्शन शानदार रहा है और इन्होंने FY22-24 के लिए रेवेन्यू ग्रोथ अनुमान 1-1.5% बढ़ाया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज