• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • IRCTC दे रहा 1,75,000 रुपये जीतने का मौका, बनाना होगा बस एक मिनट का वीडियो

IRCTC दे रहा 1,75,000 रुपये जीतने का मौका, बनाना होगा बस एक मिनट का वीडियो

IRCTC वीडियो कॉन्टेस्ट

IRCTC वीडियो कॉन्टेस्ट

IRCTC घूमने फिरने वालों को एक लाख रुपये इनाम दे रहा है. इस एक लाख रुपये को पाने के लिए आपको सिर्फ एक वीडियो बनाना है. IRCTC ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है.

  • Share this:
    नई दिल्ली: अगर आपको भी घूमने-फिरने का शौक है तो अब आपके लिए अच्छी खबर है. IRCTC घूमने फिरने वालों को एक लाख रुपये इनाम दे रहा है. इस एक लाख रुपये को पाने के लिए आपको सिर्फ एक वीडियो बनाना है. बता दें Vlogers के लिए IRCTC एक खास कॉन्टेस्ट लेकर आया है, जिसके जरिए आपको ये इनाम मिल जाएगा. इस प्रतियोगिता में भाग लेने की आखिरी तारीख 31 अगस्त है. आईआरसीटीसी इस प्रतियोगिता को CoRover के साथ मिलकर आयोजित कर रहा है.

    IRCTC ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है. IRCTC ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर लिखा है कि इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए व्लॉगर्स इंडियन रेलवे और उसके उत्पाद जैसे टिकटिंग, कैटरिंग, टूरिज्म, एयर, चैटबॉट और पर्यचन स्थलों जैसे कई टॉपिक पर वीडियो बनाकर देना है.

    यह भी पढ़ें: PNB की इस सरकारी स्कीम में सिर्फ 500 रुपये जमा करके पाएं मोटा फायदा, जानें कैसे?

    कैसे कर सकते हैं अप्लाई?
    इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतियोगी इस लिंक https://corover.ai/vlog/ पर विजिट करके फॉर्म फिल कर सकते हैं.


    किसको कितने रुपये का मिलेगा इनाम?
    आपको बता दें इस प्रतियोगिता में जीतने वाले पहले प्रतियोगी को 1 लाख रुपये का इनाम मिलेगा इसके साथ ही सर्टिफिकेट और ट्रॉफी भी दी जाएगी. दूसरे स्थान वाले प्रतियोगी को 50000 रुपये के साथ सर्टिफिकेट और ट्रॉफी और तीसरा पोजिशन पानेवाले को 25000 रुपये के साथ सर्टिफिकेट और ट्रॉफी दी जाएगी. इसके अलावा दूसरे सभी विजेताओं को 500 रुपये के गिफ्ट कार्ड और सर्टिफिकेट दिए जाएंगे.

    300 विजेताओं का होगा ऐलान
    इस प्रतियोगिता के तहत करीब 300 विजेता घोषित किए जाएंगे. सभी राज्यों के लोग इसमें भाग ले सकते हैं. वीडियो की क्वॉलिटी और कंटेट को देखकर इसके विजेता का ऐलान किया जाएगा.

    IRCTC का होगा कॉपीराइट
    आपको बता दें इसमें IRCTC CoRover के साथ मिलकर IRCTC और महाराजा वीडियोज पर अपलोड करनी होगी. इसके साथ ही वीडियो अपलोड होने के बाद उस पर आईआरसीटीसी का कॉपीराइट होगा. इसमें बनाने वाला का नाम दिया होगा. वहीं, बनाने वाला इस वीडियो के लिए क्लेम नहीं कर सकता है.

    यह भी पढ़ें: हर दिन करनी है 4 से 5 हजार तक की कमाई तो शुरू करें ये बिजनेस, पहले ही महीने में बन जाएंगे लखपति!

    इन टॉपिक्स पर बना सकते हैं वीडियो
    IRCTC टूरिज्म, IRCTC Air, IRCTC iMudra ऐप और वेबसाइट, IRCTC E-कैटरिंग, IRCTC SBI Card, IRCTC के नई e-टिकटिंग वेबसाइट, IRCTC बस बुकिंग, IRCTC तेजस ट्रेन, IRCTC से रिटायरिंग रूम की बुकिंग जैसे विषयों पर वीडियोज तैयार कर भेजा जा सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज