होम /न्यूज /व्यवसाय /IRCTC Tour Package: नए साल पर घूमने के लिए बेस्ट है थाईलैंड, ₹46,100 में मिल रहा है टूर पैकेज

IRCTC Tour Package: नए साल पर घूमने के लिए बेस्ट है थाईलैंड, ₹46,100 में मिल रहा है टूर पैकेज

बैंकॉक और पटाया घूमने का मौका (फ़ोटो: न्यूज18)

बैंकॉक और पटाया घूमने का मौका (फ़ोटो: न्यूज18)

IRCTC Tour Package: यह पैकेज टूर 21 जनवरी 2023 से शुरू होकर 26 जनवरी 2023 को खत्म होगा. इसमें आप कोलकाता से फ्लाइट लेकर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

इस टूर पैकेज पर आपको कम से कम 46,100 रुपये खर्च करने होंगे.
आईआरसीटीसी के इस पैकेज का नाम Thailand Spring Festival Tour Ex Kolkata है.
इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं.

नई दिल्ली. नए साल में अगर कम पैसे में आप विदेश यात्रा करना चाहते हैं, तो थाइलैंड एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. ऐसे में अगर आप नए साल में थाईलैंड घूमने की योजना बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी (IRCTC) आपके लिए शानदार एयर टूर पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज के तहत आपको 5 रात और 6 दिन थाईलैंड में घूमने का मौका मिलेगा. इस पैकेज में आपको थाईलैंड की खूबसूरत जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा.

आईआरसीटीसी के इस पैकेज का नाम ‘थाईलैंड स्प्रिंग फेस्टिवल टूर एक्स कोलकाता’ (Thailand Spring Festival Tour Ex Kolkata) है. यह पैकेज टूर 21 जनवरी 2023 से शुरू होकर 26 जनवरी 2023 को खत्म होगा. इसमें आप कोलकाता से फ्लाइट लेकर बैंकॉक जाएंगे और फिर वहां से पटाया जाएंगे. इस पूरे पैकेज पर आपको कम से कम 46,100 रुपये खर्च करने होंगे. इस पैकेज में आपको होटल में रुकने, फ्लाइट टिकट आदि कई तरह की सुविधाएं मिलेगी.

ये भी पढ़ें- IRCTC Tour Package: मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग के साथ हैदराबाद की भी करें सैर, आईआरसीटीसी लाया किफायती पैकेज

कितने का है टूर पैकेज
पैकेज के खर्च की बात करें तो अगर आप इस ट्रिप पर अकेले घूमने जा रहे हैं, तो इसके लिए आपको 54,350 रुपये खर्च करने होंगे. वहीं दो लोगों के साथ प्रति व्यक्ति किराया 46,100 रुपये किराया है. इसके अलावा तीन लोगों के साथ यात्रा करने पर आपको प्रति व्यक्ति 46,100 रुपये ही खर्च करने होंगे. वहीं इस पैकेज में बच्चे के लिए बेड के साथ 44,100 रुपये और बिना बेड 39,000 रुपये किराया है.


क्या है टूर पैकेज की खास बातें
पैकेज का नाम- Thailand Spring Festival Tour Ex Kolkata
डेस्टिनेशन कवर- पटाया और बैंकॉक
टूर डेट- 21 से 26 जनवरी, 2023
टूर की अवधि- 6 दिन/5 रात
ट्रैवल मोड- फ्लाइट

कैसे करें बुकिंग
इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Tags: Air Travel, Irctc, Thailand, Tour and Travels, Tourism

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें