घर से काम करते-करते हो गए हैं बोर? तो खूबसूरत वादियों में करिए ऑफिस का काम! IRCTC दे रहा मौका

IRCTC WORK FROM HOTEL offer

सालभर से ज्यादा समय से कर्मचारी घर से ही काम (Work From Home) कर रहे हैं. ऐसे में बोर होना लाजमी है. अगर आप भी घर से काम करते करते बोर हो गए हैं तो खूबसूरत वादियों में ऑफिस का काम कर सकते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पिछले एक साल से कोरोनावायरस और लाॅकडाउन (Coronavirus Pandemic) के चलते देशभर के लाखों-करोड़ों कर्मचारी घर से काम कर रहे हैं. कई दिग्गज कंपनियों ने तो हमेशा के लिए अपने कर्मचारियों को घर से ही काम (Work From Home) करने की अनुमति दे दी है. अब सालभर से ज्यादा समय से कर्मचारी घर से ही काम कर रहे हैं. ऐसे में बोर होना लाजमी है. अगर आप भी घर से काम करते करते बोर हो गए हैं तो खूबसूरत वादियों में ऑफिस का काम कर सकते हैं. आईआरसीटीसी (IRCTC) ऐसे लोगों के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है. IRCTC ने Work From Home की तर्ज पर ही Work From Hotel पैकेज की शुरुआत की है. आइए जानते हैं इस पैकेज के बारे में-

    Work From Hotel  पैकेज
    IRCTC ने Work From Home की तर्ज पर ही Work From Hotel पैकेज की शुरुआत की है. इस ऑफर के तहत आप अपने मनपसंद होटल के रूम में बैठकर शानदार माहौल में ऑफिस का काम कर सकते हैं. IRCTC का कहना है कि यह पैकेज उन लोगों के लिए अच्छा है जो कोरोना महामारी की वजह से घर से काम करने को मजबूर हैं.

    10,126 रुपये का है पैकेज
    इस ऑफर में पैकेज की शुरुआत 10,126 रुपये से शुरू है. इसमें पांच रात के लिए एक रूम में तीन लोग ठहर सकेंगे. इस पैकेज में डिसइन्‍फेक्‍टेड रूम, तीनों समय का भोजन, दो टाइम चाय/ काफी, वाई-फाई, सुरक्षित कार पार्किंग और ट्रैवल इंश्‍योरेंस शामिल है. यानी, इस पैकेज में अलग से कोई रकम नहीं चुकानी होगी.

    ये भी पढ़ें- इस बार आपके PF खाते में कितने रुपये आए? जानने के लिए बस इस नंबर पर दें मिस कॉल, मिलेगी पूरी जानकारी

    इन शहरों में मिलेगी सुविधा
    बता दें कि फिलहाल IRCTC का यह पैकेज केरल के होटलों में ही मिल रहा है. केरल में प्रकृति की गोद में बैठकर आप ऑफिस का काम निपटाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए थोड़ी कीमत चुकानी होगी. IRCTC के मुताबिक, केरल के होटल्‍स में यह ऑप्‍शन उपलब्‍ध है. यह केरल के मुन्नार, थेक्कडी, कुमारकोम, अलेप्पी, कोवलम, वायनाड और कोचीन शहरों के होटल्‍स में उपलबध है. इस ऑफर के तहत, न्यूनतम पांच दिनों के लिए पैकेज लेना होगा. बाद में इसे बढ़ाया जा सकेगा. पैकेज की बुकिंग IRCTC वेबसाइट या IRCTC टूरिज्‍म मोबाइल ऐप्‍स से कर सकते हैं.