Home /News /business /

irctc tour package thailand pattaya bangkok starting 38068 rupees know booking process and all details

IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी के साथ करिए थाईलैंड की सैर, बस खर्च करने होंगे ₹38,068, जानिए शेड्यूल

सस्ते में करें थाईलैंड की सैर

सस्ते में करें थाईलैंड की सैर

IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है, इस पैकेज के अंतर्गत आपको थाईलैंड घूमने का मौका मिल रहा है. इस पैकेज के लिए किराया 38,068 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है.

नई दिल्ली. अगर आप थाईलैंड घूमने की योजना बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी (IRCTC) आपके लिए किफायती पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज के तहत आपको 5 रात और 6 दिन थाईलैंड में घूमने का मौका मिलेगा. आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के तहत आपको अगस्त के महीने में बैंकॉक और पटाया घुमाया जाएगा.

इस पैकेज की शुरुआत 11 अगस्त को कोलकाता से होगी. इस पैकेज के लिए किराया 38,068 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है. इस टूर पैकेज के अंतर्गत आपके रहने और खाने पीने की पूरी व्यवस्था आईआरसीटीसी द्वारा की जाएगी. इस टूर पैकेज में यात्रियों को सीधे फ्लाइट से कोलकाता से बैंकॉक और कोलकाता वापसी यात्रा की व्यवस्था की गई है

कितने का है टूर पैकेज
पैकेज के खर्च की बात करें तो अगर आप इस ट्रिप पर अकेले घूमने जा रहे हैं, तो इसके लिए आपको प्रति व्यक्ति 44,200/- रुपये खर्च करने होंगे. वहीं दो लोगों के साथ प्रति व्यक्ति किराया 38,068 रुपये है. इसके अलावा तीन लोगों के साथ यात्रा करने पर आपको प्रति व्यक्ति 38,068 रुपये खर्च करने होंगे. बच्चे के लिए बेड के साथ 36,304 रुपये और बिना बेड 31,710 रुपये चार्ज है.

ये भी पढ़ें- Indian Railways: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब महीने में एक IRCTC यूजर आईडी से बुक कर सकते हैं 24 टिकट

कैसे करा सकते हैं बुकिंग
इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Tags: Irctc, Tour and Travels, Tourist Destinations

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर