सिर्फ 5,000 रु लगाकर कमा सकते हैं मोटा पैसा! आज से निवेश के लिए खुला ये नया विकल्प, चेक करें डिटेल

आईटीआई म्यूचुअल फंड एक नया फंड ऑफर (NFO), आईटीआई वैल्यू फंड शुरू कर रहा है.

आईटीआई म्यूचुअल फंड एक नया फंड ऑफर (NFO), आईटीआई वैल्यू फंड शुरू कर रहा है.

ITI Value Fund: आईटीआई म्यूचुअल फंड एक नया फंड ऑफर (NFO), आईटीआई वैल्यू फंड शुरू कर रहा है. यह नया फंड ऑफर 25 मई यानी आज से निवेश के लिए खुल गया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. अगर आप निवेश की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका आया है. आईटीआई म्यूचुअल फंड (ITI Mutual Fund)ने आईटीआई वैल्यू फंड (ITI Value Fund)की शुरूआत की है. यह नया फंड ऑफर (NFO) 25 मई यानी आज से निवेश के लिए खुल गया है. यह NFO 8 जून को बंद होगा. फंड में न्यूनतम 5000 रुपये एप्लिकेशन राशि है और फिर इसके बाद 1 रुपये के गुणक में निवेश किया जा सकता है. आइए जानते हैं इस फंड के बारे में सबकुछ...

इससे पहले ये फंड निवेशकों के लिए फायदेमंद रहा

बता दें कि ITI Mutual Fund का आईटीआई वैल्यू फंड 12 वां फंड है. इसके पहले आईटीआई म्यूचुअल फंड ने बाजार में 11 मुख्य निवेश प्रोडक्ट लॉन्च किये हैं जो निवेशकों के लिए बेहतर साबित हुए हैं. नए एनएफओ के लॉन्च पर आईटीआई म्यूचुअल फंड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और मुख्य निवेश अधिकारी (सीआईओ) जॉर्ज हेबर जोसेफ ने कहा कि फंड हाउस अपनी स्थापना के बाद से अपने निवेशकों को अद्वितीय निवेश अनुभव प्रदान कर रहा है.

ये भी पढ़ें- बड़ी राहत! मोदी सरकार जल्द कर सकती है प्रोत्साहन पैकेज का ऐलान, इन सेक्टर्स को दी जाएगी प्राथमिकता
लांग टर्म निवेश पर बेहतर रिटर्न मिलेगा

यह योजना उन लोगों के लिए बेहतर साबित हो सकती है, जो लांग टर्म निवेश के जरिए बेहतर रिटर्न पाना चाहते हैं. वहीं जो वैल्यू ओरिएंटेड इन्वेस्टमेंट स्ट्रैटेजी का पालन करते हैं. जॉर्ज हेबर जोसेफ का कहना है कि हम टी30 कस्बों और कुछ बी30 स्थानों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जहां से हमें निवेशकों का अच्छा सपोर्ट मिला है. हम अपने निवेशकों को बेहतर इन्वेस्टमेंट प्रोडक्ट देने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज