अब अपने लकी नंबर को चुनकर बनाएं अपना अकाउंट नंबर, इस बैंक ने शुरू किया खास फीचर

बैंक

बैंक

जना स्मॉल फाइनेंस बैंक (Jana Small Finance Bank) अपने सभी ग्राहकों के लिए एक खास सुविधा लेकर आया है. इस सुविधा का नाम “I choose my number" दिया गया है.

  • Share this:

नई दिल्ली: जना स्मॉल फाइनेंस बैंक (Jana Small Finance Bank) अपने सभी ग्राहकों के लिए एक खास सुविधा लेकर आया है. यह सुविधा बैंक के मौजूदा और नए ग्राहकों मिलेगी. इसके तहत ग्राहकों को अपनी पसंदीदा संख्या को बचत या चालू खाता संख्या के रूप में चुनने का विकल्प देती है. इस सुविधा का नाम “I choose my number" दिया गया है.

आपको बता दें बहुत से लोगों का लकी नंबर्स को लेकर विश्वास रहता है कि वह अपने लकी नंबर से शुरू होने वाला फोन नंबर इस्तेमाल करें. लकी नंबर पर शादी करें. इसके अलावा पसंदीदा वाहन की नंबर प्लेट भी उसी नंबर से हो तो इस तरह की विचारधारा को देखते हुए बैंक ने यह पहल शुरू की है.

यह भी पढ़ें: BoB ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, बैंक ने जारी किए जरूरी नंबर्स, अपने फोन में फटाफट कर लें सेव, नहीं तो...

इस तरह होगा चुनाव
जना स्मॉल फाइनेंस बैंक के ग्राहक अब से अपने बैंक खाते, बचत खाते का नंबर के अंतिम 10 अंकों के रूप में अपना पसंदीदा नंबर चुन सकते हैं. बता दें ग्राहक द्वारा चुने गए खाता संख्या का आवंटन अनुरोधित संख्या की उपलब्धता के अधीन होगा.

कंपनी के MD और CEO ने दी जानकारी

जन स्मॉल फाइनेंस बैंक के एमडी और सीईओ अजय कंवल ने कहा, “हम मानते हैं कि ग्राहक चाहते हैं कि बैंकिंग सरल और व्यक्तिगत हो. यह जोड़ा गया फीचर ग्राहकों को बैंक के साथ जुड़ने और जुड़ने में मदद करेगा क्योंकि वे शुभ या भाग्यशाली संख्या चुनते हैं. जना बैंक में हम ग्राहकों को उनकी प्राथमिकता के अनुरूप समाधान उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं. ”



जन स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड स्मॉल फाइनेंस बैंक की लिस्ट में लीड पर है. 31 मार्च 2020 तक बैंक की संपत्ति और मैनेजमेंट और डिपॉजिट सिस्टम काफी अच्छी तरह काम कर रहा था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज