लाइव टीवी

जेट एयरवेज को लगा बड़ा झटका! कुछ ही घंटों में CEO समेत 3 बड़े अधिकारियों ने कंपनी को छोड़ा

News18Hindi
Updated: May 14, 2019, 5:33 PM IST
जेट एयरवेज को लगा बड़ा झटका! कुछ ही घंटों में CEO समेत 3 बड़े अधिकारियों ने कंपनी को छोड़ा
जेट एयरवेज को लगा बड़ा झटका! कुछ ही घंटों में CEO समेत 3 बड़े अधिकारियों ने कंपनी को छोड़ा

प्राइवेट एविएशन कंपनी जेट एयरवेज को बड़ा झटका लगा है. कंपनी के टॉप मैनेजमेंट से तीन बड़े इस्तीफे हुए.

  • Share this:
प्राइवेट एविएशन कंपनी जेट एयरवेज को बड़ा झटका लगा है.  कंपनी के डिप्टी चीफ एग्जिक्यूटिव और चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर अमित अग्रवाल की सुबह 11 बजे इस्तीफे की खबरें आई है. इसके कुछ घंटे के बाद ही सीईओ विनय दुबे और चीफ पीपल्स ऑफिसर राहुल तनेजा ने भी कंपनी छोड़ने का ऐलान कर दिया. आपको बता दें कि पैसों की तंगी के चलते पिछले एक महीने से जेट एयरवेज की सेवाएं अस्थाई तौर पर बंद है. मार्च महीने से पायलट और अन्य कर्मचारियों की सैलरी नहीं मिली है. हालांकि, अब जेट एयरवेज में हिस्सेदारी खरीदने के लिए अंतरराष्ट्रीय सहयोगी एतिहाद ने इच्छा जताई है.

जेट एयरवेज में एतिहाद की 24 फीसदी हिस्सेदारी है. दुनिया में भारत सबसे तेजी से बढ़ने वाला बाजार है. एतिहाद पिछले 15 महीनों से भारत में अहम स्टेकहोल्डर्स के साथ मिलकर बातचीत कर रही थी. (ये भी पढ़ें-अब आधे दामों में एयर इंडिया कराएगा हवाई सफर)



अब आगे क्या- एतिहाद जेट में 1700 करोड़ रुपये का निवेश कर सकती है. एतिहाद ने जेट की उधारी चुकाने के बारे में कोई वादा नहीं किया है. पिछले शुक्रवार को जेट के लिए बोली लगाने की समयसीमा खत्म हो गई और तब तक सिर्फ एतिहाद ने ही बोली लगाई थी. (ये भी पढ़ें-Jet Airways को बचाने के लिए आगे आई दुबई की रॉयल एयरलाइंस कंपनी)



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेट को फिलहाल 15,000 करोड़ के निवेश की जरूरत है. जेट एयरवेज को बैंकों ने भी मदद देने से हाथ खड़े कर दिए थे.

ये भी पढ़ें-'कम सैलरी पर काम करने को तैयार हैं जेट एयरवेज कर्मचारी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 4:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर