JIO यूजर्स को मिल रहा IPL का हर मैच देखने का मौका, फ्री मिलेगी DISNEY+ HOTSTAR VIP सब्‍सक्रिप्‍शन

JIO यूजर्स को मिल रहा IPL का हर मैच देखने का मौका, फ्री मिलेगी DISNEY+ HOTSTAR VIP सब्‍सक्रिप्‍शन
जियो ने धन धना धन ऑफर के तहत एकसाथ कई प्‍लान पेश किए हैं.

जियो (JIO) ने अपने यूजर्स के लिए एकसाथ कई प्‍लान पेश किए हैं. जियो धन धना धन ऑफर (Dhan Dhana Dhan) के तहत यूजर्स को DISNEY+ HOTSTAR VIP की फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन मिल रही है. एक साल की इस सब्‍सक्रिप्‍शन कीमत 399 रुपये है. इसके अलावा कंपनी तीन और 12 महीने के प्‍लान भी ऑफर किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 8:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दीवानों के लिए रिलायंस जियो (JIO) खास ऑफर पेश कर रहा है. जियो धन धना धन ऑफर (Dhan Dhana Dhan Offer) के तहत उपभोक्‍ताओं के लिए दो प्‍लान पेश किए गए हैं. ऑफर के तहत ग्राहकों को DISNEY+ HOTSTAR VIP की 399 रुपये कीमत वाली सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रही है. ये ऑफर जियो के 499 रुपये वाले प्लान के साथ पेश किया गया है. इसमें ग्राहकों को एक साल के लिए DISNEY+ HOTSTAR VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा और वे आईपीएल के हर लाइव मैच (Live Match) का भरपूर लुत्‍फ उठा सकेंगे.

प्रीपेड ग्राहकों से नहीं लिया जाएगा प्‍लान के लिए कोई शुल्‍क
जियो के प्रीपेड ग्राहकों (Pre-Paid Plan) से इस प्लान के साथ कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड क्रिकेट कवरेज मिलेगा. प्लान में रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है. हालांकि, इस प्लान के साथ उपभोक्‍ताओं को किसी तरह की कॉलिंग फैसिलिटी नहीं दी जा रही है. तीन महीने के 777 रुपये वाले जियो प्‍लान के साथ भी ग्राहकों को एक साल के लिए DISNEY+ HOTSTAR VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

ये भी पढ़ें- बड़ी राहत: ड्राइविंग लाइसेंस, RC, पॉल्यूशन समेत इन डाक्यूमेंट्स की वैलिडिटी 31 दिसंबर तक बढ़ाई गई
क्‍वार्टरली प्‍लान के साथ यूजर्स को मिलेगा 131 जीबी डाटा


जियो के 777 रुपये वाले क्‍वार्टरली प्लान यूजर्स को रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा यानी कुल 131 जीबी डाटा उपलब्‍ध होगा. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे. जियो ने इसके अलावा 2,599 रुपये का एक क्रिकेट स्पेशल प्लान भी पेश किया है. इसकी वैलिडिटी 12 महीने की है. इसमें यूजर्स को कुल 720 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी.

ये भी पढ़ें- PM आवास योजना के तहत कश्‍मीर में 12,000 लोगों को मिले 50-50 हजार रुपये, निर्माण कार्य शुरू

जियो ने पेश किए 612 रुपये से 1208 तक के प्‍लान भी
रिलायंस जियो एक साल के क्रिकेट स्‍पेशल प्‍लान के साथ भी एक साल का DISNEY+ HOTSTAR VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन उपलब्‍ध करा रही है. साथ ही जियो ने 612, 1004, 1206, 1208 रुपये के डाटा एड ऑन पैक्स भी पेश किए हैं. इनमें उपभोक्‍ताओं को 72 जीबी से लेकर 240 जीबी तक डाटा मिलेगा. इनमें से 612 रुपये वाले प्लान में 6000 नॉन जियो मिनट्स की कॉलिंग भी मिल रही है. हालांकि, बाकी प्लान में कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जा रही है.

(डिस्केलमर- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज