• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • Jio ने लॉन्‍च किया JioFiber ग्राहकों के लिए खास प्लान! फ्री में मिलेगा Lionsgate Play का कंटेंट

Jio ने लॉन्‍च किया JioFiber ग्राहकों के लिए खास प्लान! फ्री में मिलेगा Lionsgate Play का कंटेंट

Jio ने लांच किया JioFiber ग्राहकों के लिए खास प्लान! फ्री में मिलेगा Lionsgate Play

ऑफर के मुताबिक, Jiofiber यूजर्स लॉयंसगेट प्‍ले (Lionsgate Play) पर मौजूद सभी भाषाओं का प्रीमियम कंटेट (Premium Content) बिना किसी अतिरिक्‍त भुगतान के देख सकते हैं. लॉयंसगेट प्‍ले पर 7,500 से ज्‍यादा प्रीमियम टीवी एपिसोड्स, फिल्‍म और दूसरे पॉपुलर प्रोग्राम हैं.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. जियो ने अपने Jiofiber यूजर्स के लिए खास ऑफर पेश किया है. इसके तहत जियो फाइबर यूजर्स को जियो सेट-टॉप बॉक्‍स पर लॉयंसगेट प्‍ले (Lionsgate Play) के साथ हॉलीवुड की ब्‍लॉकबस्‍टर मूवीज फ्री में देख सकेंगे. ऑफर के मुताबिक, जियो फाइबर यूजर्स लॉयंसगेट प्‍ले पर मौजूद सभी भाषाओं का प्रीमियम कंटेंट (Premium Content) बिना किसी अतिरिक्‍त भुगतान के देख सकते हैं. लॉयंसगेट प्‍ले पर 7,500 से ज्‍यादा प्रीमियम टीवी एपिसोड्स, फिल्‍म और दूसरे पॉपुलर प्रोग्राम हैं.

    हिंदी समेत क्षेत्रीय भाषा में उपलब्‍ध है लॉयंसगेट प्‍ले का कंटेंट
    लॉयंसगेट प्‍ले पर हॉरर, कॉमेडी, ड्रामा, एक्‍शन, थ्रिलर और डॉक्‍यूमेंट्री फिल्‍में उपलब्‍ध हैं. यही नहीं, क्षेत्रीय भाषा के यूजर्स के लिए भी काफी कुछ है. इसमें हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्‍नड़, भेजपुरी समेत दर्जनों भाषाओं में फिल्‍में उपलब्‍ध हैं. लॉयंसग्रट प्‍ले का ये प्रीमियम कंटेट जियोफाइबर सिल्‍वर और उससे ऊपर के प्‍लान पर उपलब्‍ध है. अगर कोई नया या पुराना जियोफाइबर यूजर्स अब सिल्‍वर या उससे ऊपर के प्‍लान का रीचार्ज कराएगा तो उसे लॉयंसगेट प्‍ले के प्रीमियम कंटेंट का सीधा ऐक्‍सेस मिल जाएगा.

    JioTV+ ऐप के जरिये देख सकेंगे लॉयंसगेट प्‍ले का कंटेंट
    नए यूजर्स को सिल्‍वर मंथली प्‍लान के पहले 3 रीचार्ज पर ही ये सुविधा मिलेगी. हालांकि, जियो अपने सभी मौजूदा सिल्‍वर मल्‍टी मंथ या उससे ऊपर के प्‍लान को पहले ही एक्टिव करा चुके यूजर्स के लिए भी ये सुविधा दे रहा है. जियो फाइबर यूजर्स अपने सेट-टॉप बॉक्‍स पर JioTV+ ऐप के जरिये लॉयंसगेट प्‍ले के प्रीमियम कंटेंट को देख सकते हैं. यानी यूजर्स को ना तो किसी नए ऐप को डाउनलोड करने की जरूरत है और ना ही अलग से लॉग-इन करने की दरकार है.

    गोल्‍ड प्‍लान में मिल रही 250 एमबीपीएस की इंटरनेट स्‍पीड
    जियोफाइबर के गोल्‍ड प्‍लान में 250 एमबीपीएस की स्‍पीड के साथ अन-लिमिटेड इंटरनेट मिलता है. साथ ही इसमें देश में असीमित वॉयस कॉलिंग और सस्‍ती दरों पर अंतरराष्‍ट्रीय कॉल की सुविधा भी मिलती है. इसके अलावा जियो फाइबर के गोल्‍ड प्‍लान में Zee5, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, SonyLiv, SunNxt, Voot, AltBalaji, HoiChoi, Shemaroome, JioCinema और JioSaavn
    भी उपलब्‍ध है. इसके अलावा यूजर्स जियो ऐप्‍लीकेशंस का इस्‍तेमाल भी कर सकते हैं.

    (डिस्केलमर- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज