Home /News /business /

jyotiraditya scindia inaugurates indigo s flight on indore jammu route nodvkj

वैष्णो देवी जाना हुआ आसान, इंदौर से जम्मू के लिए Indigo ने शुरू की विमान सेवा

ज्योतिरादित्य सिंधिया  (फोटो क्रेडिट- https://twitter.com/JM_Scindia)

ज्योतिरादित्य सिंधिया (फोटो क्रेडिट- https://twitter.com/JM_Scindia)

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने सोमवार को इंडिगो (Indigo) की इंदौर-जम्मू रूट पर पहली फ्लाइट का उद्घाटन किया.

नई दिल्ली. माता वैष्णो देवी (Vaishno Devi) के दर्शन करने वाले वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है. दरअसल, अब इंदौर से जम्मू तक का सफर आसान होगा. नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने सोमवार को देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो (Indigo) की इंदौर-जम्मू रूट पर पहली फ्लाइट का उद्घाटन किया.

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, ”इंदौर की जनता के लिए सौगात! मध्य प्रदेश के वाणिज्यिक केंद्र और देश के स्वच्छतम शहर इंदौर से उत्तर में मन्दिरों के शहर जम्मू के लिए पहली उड़ान सेवा का शुभारंभ कर नागरिक उड्डयन में एक नए अध्याय की शुरुआत की.”

सप्ताह में चार दिन चलेगी इंदौर से जम्मू की फ्लाइट
बजट एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने एक बयान में कहा कि सिंधिया ने एक ऑनलाइन कार्यक्रम में इस फ्लाइट का उद्घाटन किया. इंदौर और जम्मू के बीच हफ्ते में चार दिन फ्लाइट्स संचालित होंगी. ये फ्लाइट्स सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और शनिवार को होंगी. कंपनी ने कहा कि जम्मू से इंदौर की वापसी की उड़ानें भी इन्हीं चार दिनों में संचालित होंगी.

ये भी पढ़ें- इस योजना में मिलता है Bank FD से ज्‍यादा ब्‍याज, 31 मार्च तक निवेश करोगे तो होगा ज्‍यादा फायदा

27 मार्च से Indigo ने शुरू की 100 घरेलू फ्लाइट्स
इंडिगो ने रविवार, 27 मार्च से देश के प्रमुख शहरों के लिए 100 घरेलू उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है. इंडिगो ने एक बयान में कहा कि गर्मियों के लिए तैयार यात्रा कार्यक्रम के तहत वह 27 मार्च से 20 मार्गों पर उड़ानें शुरू करेगी. यही नहीं वह 16 अन्य हवाई मार्गों पर अपनी फ्लाइट्स दोबारा शुरू करेगी. इंडिगो ने प्रयागराज और लखनऊ के बीच रिजनल कनेक्टिविटी स्कीम (RCS) के तहत भी हवाई सेवा शुरू करने की बात कही है.

Tags: Indigo, Indigo Airlines, Jyotiraditya Scindia

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर