1-2 हफ्ते में चाहते हैं जोरदार रिटर्न! जानिये कौन-से हैं कम वक्त में ज्यादा कमाई कराने वाले शेयर

एक्सपर्ट से जाने पूरे हफ्ते के लिए किन शेयरों में ट्रेड लिया जा सकता है.

एक्सपर्ट से जाने पूरे हफ्ते के लिए किन शेयरों में ट्रेड लिया जा सकता है.

यदि आप ऐसी जगह निवेश करना चाहते है जहां से आपको कम समय में ज्यादा रिटर्न भी मिले तो यह भी इस सप्ताह संभव है. आज हम हफ्तावसूली में उन शेयरों की बात करेंगे, जिनमें टेक्निकल चार्ट पर दमदार मूवमेंट बना है.

  • Share this:

नई दिल्ली. शेयर बाजार में बुल्स का दबदबा बरकरार है. पिछले हफ्ते की शानदार रैली को दोहराते हुए निफ्टी (Nifty) ने आज फिर नया हाई बनाया है. मिडैकप का भी TEMPO HIGH है. मिडकैप इंडेक्स (Index) में लगातार पांचवे दिन रिकॉर्ड तेजी है. कहने का मतलब है कि शेयर बाजार (Share Market) में भरपूर एक्शन है, जो आगे भी जारी रह सकता है. ऐसे में इस मौके का फायदा उठाना चाहिए. और यदि आप ऐसी जगह निवेश करना चाहते हैं, जहां से आपको कम समय में ज्यादा रिटर्न भी मिले तो यह भी इस सप्ताह संभव है.


आज हम हफ्तावसूली में उन शेयरों की बात करेंगे, जिनमें टेक्निकल चार्ट पर दमदार मूवमेंट बना है. सीएनबीसी-आवाज़ को एक्सपर्ट ने बताया कि पूरे हफ्ते के लिए किन शेयरों में ट्रेड किया जा सकता है. आपको बेहतरीन पिक्स बताने के लिए इस शो में Tradebulls के सच्चितानंद उत्तेकर, LFS Broking के अनुज दीक्षित और LKP Securities के गौरव बिस्सा शा‍मिल हुए थे. उत्तेकर ने NTPC के शेयर लेने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि इसमें 114-115 रुपये के स्तर के पर खरीदारी करनी चाहिए. साथ ही इसमें 130 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है.


ये भी पढ़ें - BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ 49 रुपये में महीने भर करें कॉलिंग, मिलेगा काफी सारा इंटरनेट डेटा भी...


LFS Broking के अनुज दीक्षित ने कहा कि M&M FIN के शेयर को 164 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 177 से 185 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदना चाहिए. वहीं, LKP Securities के गौरव बिस्सा का कहना है कि BHEL के शेयर को 73 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 85 रुपये के टारगेट के लिए खरीदें. इसमें 1 हफ्ते के अंदर ये लक्ष्य देखने को मिल सकता है.


ये भी पढ़ें -  Amazon के संस्‍थापक जेफ बेजोस 20 जुलाई को जाएंगे अंतरिक्ष, जानें ब्‍लू ओरिजिन के स्‍पेसक्राफ्ट की खूबियां


उत्तेकर की कमाई वाला शेयरः PETRONET

सच्चितानंद ने इस कंपनी के शेयर लेने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि इसे 248 रुपये के स्तर पर खरीदना चाहिए. इसमें 270-275 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है. अनुज दीक्षित के मुता‍बिक, SALZER ELECTRIC के शेयर को 140 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 172 से 185 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदना चाहिए. वहीं, गौरव बिस्सा का कहना है कि Ge Power India के शेयर को 310 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 355 रुपये के टारगेट के लिए खरीदें. इसमें 1 हफ्ते के अंदर ये लक्ष्य देखने को मिल सकता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज