यह बैंक होम लोन, बिजनेस लोन के ब्‍याज पर दे रहा है खास त्‍योहारी छूट

News18Hindi
Updated: October 12, 2017, 6:53 PM IST
यह बैंक होम लोन, बिजनेस लोन के ब्‍याज पर दे रहा है खास त्‍योहारी छूट
कोटक महिंद्रा बैंक ने गुरुवार को 'कोना कोना उत्सव' की घोषणा की, जिसके तहत ग्राहकों को आवास ऋण, संपत्ति के खिलाफ ऋण, कार्यशील पूंजी ऋण और व्यापार ऋण पर ब्याज दरों में विशेष छूट मिलेगी.
News18Hindi
Updated: October 12, 2017, 6:53 PM IST
कोटक महिंद्रा बैंक ने गुरुवार को 'कोना कोना उत्सव' की घोषणा की, जिसके तहत ग्राहकों को आवास ऋण, संपत्ति के खिलाफ ऋण, कार्यशील पूंजी ऋण और व्यापार ऋण पर ब्याज दरों में विशेष छूट मिलेगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि जो ग्राहक आवास ऋण और व्यापार ऋण प्राप्त करने के लिए आवेदन देंगे, उन्हें प्रोसेसिंग शुल्क में विशेष छूट दी जाएगी. ये नए ऋण लेने वाले ग्राहकों के लिए 31 दिसंबर 2017 तक वैध रहेंगे.

कोटक महिंद्रा बैंक के वरिष्ठ कार्यकारी उपाध्यक्ष और प्रमुख (निजी संपत्ति) सुमित बाली ने कहा, "भारत में लोग शुभ उत्सव अवधि के दौरान विशेष रूप से खरीदारी या निवेश करना पसंद करते हैं. हम अपने ग्राहकों के सपनों को पूरा करना चाहते हैं, चाहे वह घर खरीदने का सपना हो या व्यापार में विस्तार करने का. 'कोना कोना उत्सव' के साथ हमारा लक्ष्य हमारे ग्राहकों को विशेष दर और कम प्रोसेसिंग शुल्क के साथ ऋण मुहैया कराना है."

'कोना कोना उत्सव' के दौरान 8.35 फीसदी सालाना की दर पर आवास ऋण उपलब्ध होंगे, जो पिछले 6 सालों में उद्योग में सबसे सस्ती दर है. इसके साथ ही प्रोसेसिंग शुल्क में 50 फीसदी की छूट दी जाएगी.

इस ऑफर के तहत जो ग्राहक कोटक बैंक की किसी भी शाखा में नया सेविग्स एकाउंट या करंट एकाउंट खोलकर किसी भी तरह का ऋण लेंगे, उन्हें क्लब महिंद्रा, मुसाफिर डॉट कॉम, मिंत्रा और शापर्स स्टॉप के 15,000 रुपये के वाउचर मिलेंगे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर