LTI करेगी क्यूलॉजिक टेक्नालॉजीज का अधिग्रहण, 61 करोड़ में होगी डील

एलटीआई

लार्सन एंड टुब्रो इंफोटेक लिमिटेड (LTI) पुणे स्थित डिजिटल इंजीनियरिंग और आउटसोर्स उत्पाद विकास कंपनी क्यूलॉजिक टेक्नालॉजीज के अधिग्रहण करेगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली: लार्सन एंड टुब्रो इंफोटेक लिमिटेड (LTI) ने बुधवार को कहा कि उसने पुणे स्थित डिजिटल इंजीनियरिंग और आउटसोर्स उत्पाद विकास कंपनी क्यूलॉजिक टेक्नालॉजीज के अधिग्रहण के लिए एक बाध्यकारी समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं. कंपनी सूत्रों ने बताया कि यह अधिग्रहण 84 लाख डॉलर (लगभग 61.6 करोड़ रुपये) में किया जाएगा.

    एलटीआई ने एक बयान में कहा कि क्यूलॉजिक की स्थापना 2010 में हुई थी और कंपनी मुख्य रूप से क्लाउड नेटिव वेब और मोबाइल एप्लिकेशन विकसित करने का काम करती है और भारत तथा अमेरिका में अपने ग्राहकों के लिए एक नवाचार प्रयोगशाला का संचालन करती है.

    यह भी पढ़ें: जून में बिक रहा है इस साल का सबसे महंगा अंडा, जानिए वजह

    कंपनी ने कहा कि इस अधिग्रहण से डिजिटल इंजीनियरिंग के क्षेत्र में उसकी पैठ मजबूत होगी. बयान के मुताबिक क्यूलॉजिक वैश्विक उद्यमों को आधुनिक डिजिटल व्यवसाय बनाने में मदद करता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.