Home /News /business /

Latent View के शेयर ने फिर मारा 20% का सर्किट, 197 से चला, 3 दिनों में 700 पार

Latent View के शेयर ने फिर मारा 20% का सर्किट, 197 से चला, 3 दिनों में 700 पार

लेटेंट व्यू एनालिटिक्स (Latent View Analytics) का शेयर मात्र तीन दिनों में 255 प्रतिशत बढ़ चुका है.

लेटेंट व्यू एनालिटिक्स (Latent View Analytics) का शेयर मात्र तीन दिनों में 255 प्रतिशत बढ़ चुका है.

लेटेंट व्यू एनालिटिक्स (Latent View Analytics) का शेयर मात्र तीन दिनों में 255 प्रतिशत बढ़ चुका है. 23 नवम्बर को अपने इश्यू प्राइस (IPO) से लगभग 200 प्रतिशत ऊपर पर खुलने के बाद अब तक जबरदस्त तेजी दिखा रहा है. इस शेयर ने गुरुवार को 20 प्रतिशत का ऊपरी सर्किट लगाया और पूरा दिन वहीं रुका रहा. गुरुवार को शेयर 615.15 रुपये पर खुला, जबकि बुधवार को 584.95 रुपये पर बंद हुआ था. जिन लोगों को आईपीओ मिला है, उनकी पौ-बारह हो चुकी है. बता दें कि इसका इश्यू प्राइस ₹197 था और लिस्टिंग 512 रुपये पर हुई थी. ओपनिंग के बाद गुरुवार इस स्टॉक का तीसरा ट्रेडिंग सेशन था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. लेटेंट व्यू एनालिटिक्स (Latent View Analytics) का शेयर मात्र तीन दिनों में 255 प्रतिशत बढ़ चुका है. 23 नवम्बर को अपने इश्यू प्राइस से लगभग 200 प्रतिशत ऊपर पर खुलने के बाद अब तक जबरदस्त तेजी दिखा रहा है. इस शेयर ने गुरुवार को 20 प्रतिशत का ऊपरी सर्किट लगाया और पूरा दिन वहीं रुका रहा. गुरुवार को शेयर 615.15 रुपये पर खुला, जबकि बुधवार को 584.95 रुपये पर बंद हुआ था. जिन लोगों को आईपीओ मिला है, उनकी पौ-बारह हो चुकी है.

    बता दें कि इसका इश्यू प्राइस ₹197 था और लिस्टिंग 512 रुपये पर हुई. लेटेंट व्यू एनालिटिक्स (Latent View Analytics) के शेयर ने 24 नवम्बर को 20 प्रतिशत का अपर सर्किट लगाया और अंत में 584 रुपये 95 पैसे पर बंद हुआ. इस ग्लोबल डेटा और एनालिटिक्स कंपनी के शेयर ने 23 नवंबर को 148 प्रतिशत की बढ़त दिखाई थी. ये 512 पर ओपन हुआ और 488 रुपये पर बंद हुआ. 24 नवंबर को लेटेंट व्यू का शेयर 499 रुपए पर खुला. खुलने के बाद पूरा दिन इस स्टॉक में खरीदारी होती रही. 25 नवम्बर को भी इसमें जबरदस्त खरीदारी देखी गई.

    ये भी पढ़ें – भारतीय अर्थव्‍यवस्‍था के लिए अच्‍छी खबर, मूडीज ने जीडीपी ग्रोथ का अनुमान 9.3% किया

    क्यों इतनी तेजी से बढ़ रहा है ये स्टॉक
    विशेषज्ञों का कहना है कि इस स्टॉक के फाइनेंशियल्स में कोई दिक्कत नहीं है. कंपनी का बिजनेस अच्छा है और इस बिजनेस में भविष्य में काफी संभावनाएं दिख रही हैं. इसके अलावा कंपनी के पास अच्छे और बड़े क्लाइंट हैं जिससे कंपनी का ये बिजनेस और ज्यादा फैलता नजर आ रहा है. यही वजह है कि बड़े इन्वेस्टर भी इस स्टॉक में खरीदारी करने के लिए आतुर नजर आ रहे हैं.

    लेटेंट व्यू (Latent View) बिजनेस एनालिटिक्स में काम करती है और अपने क्लाइंट्स को एडवांस प्रिडिक्टिव एनालिटिक्स मुहैया करवाती है. डाटा इंजीनियरिंग में यह वैश्विक स्तर पर अग्रणी कंपनियों में शामिल है. पिछले 3 सालों में लेटेंट व्यू ने 30 ऐसी कंपनी के साथ काम किया है जो फॉर्चून 500 (Fortune 500 companies) का हिस्सा हैं.

    ये भी पढ़ें – बिजली उपभोक्‍ता ध्‍यान दें… संसद में पेश होगा नया बिल, जानें इसमें क्‍या है आपके फायदे की बात

    अब आगे क्या?
    इस क्षेत्र के सलाहकार लेटेंट व्यू के शेयर को हैपीएस्ट माइंड (Happiest Mind) की तरह ही देखते हैं. Happiest Mind भी इसी तरह का स्टॉक है, जिसने शुरुआती निवेशकों को कई गुणा पैसा दिया है. इस विशेषज्ञ लेटेंट व्यू स्टॉक (Latent View Analytics stock) में तेजी देख रहे हैं और इसकी वजह है कंपनी का काम. कंपनी लगातार मुनाफा बना रही है और अपने काम को फैलाव दे रही है.

    Tags: IPO, Share market, Stock market

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर