होम /न्यूज /व्यवसाय /

Latent View IPO- निवेशकों की बल्ले-बल्ले! लेटेंट व्यू की शानदार लिस्ट‍िंग, 197 का शेयर 512 रुपये का हुआ

Latent View IPO- निवेशकों की बल्ले-बल्ले! लेटेंट व्यू की शानदार लिस्ट‍िंग, 197 का शेयर 512 रुपये का हुआ

ग्लोबल डेटा एनालिटिक्स कंपनी लेटेंट व्यू के शेयरों (Latent View Stock price) की आज भारतीय शेयर बाजारों में लिस्टिंग (latent view analytics) हुई.

ग्लोबल डेटा एनालिटिक्स कंपनी लेटेंट व्यू के शेयरों (Latent View Stock price) की आज भारतीय शेयर बाजारों में लिस्टिंग (latent view analytics) हुई.

latent view analytics IPO listing- लेटेंट व्यू एनालिटिक्स ने 600 करोड़ के आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 190-197 रुपए प्रति शेयर तय था. इसका आईपीओ 10 नवंबर को खुला था और 12 नवंबर को बंद हुआ. इस आईपीओ के तहत 474 करोड़ रुपए के नए शेयर जारी किए गए, जबकि कंपनी के प्रमोटर और मौजूदा शेयरहोल्डर ऑफर फॉर सेल (ओएफएस) के तहत 126 करोड़ रुपए के शेयरों की बिक्री की.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. Latent view analytics IPO- ग्लोबल डेटा एनालिटिक्स कंपनी लेटेंट व्यू के शेयरों (Latent View Stock price) की आज भारतीय शेयर बाजारों में लिस्टिंग (latent view analytics) हुई. NSE पर कंपनी के शेयर 512.20 रुपये पर लिस्ट हुए. वहीं, BSE पर लेटेंट व्यू के शेयरों की लिस्टिंग 530 रुपये पर हुई है. बोलीदाताओं को तीन गुना से ज्यादा का फायदा हुआ है. शेयर बाजार के जानकारों के मुताबिक, प्राथमिक बाजार में नकारात्मक धारणा के बावजूद पब्लिक इश्यू के शानदार शुरुआत की उम्मीद की जा रही थी. अनुमान लगाया गया था कि लेटेंट व्यू शेयर की कीमत लगभग ₹450 से ₹500 प्रति शेयर स्तर तक खुल सकती है.

    जानें निवेशकों ने क्या कहा?
    लेटेंट व्यू एनालिटिक्स आईपीओ लिस्टिंग (latent view IPO) पर बोलते हुए; अनलिस्टेड एरेना डॉट कॉम के संस्थापक अभय दोशी ने कहा, “पेटीएम लिस्टिंग की गड़बड़ी के बीच प्राथमिक बाजारों की धारणा दूर हो गई है, लेकिन उम्मीद है कि छोटे आकार के मुद्दों को मजबूत सदस्यता मिली है, जो भावनाओं को पुनर्जीवित कर सकते हैं. हालांकि, कंपनी को 34 प्रतिशत एबीआईटीडीए मार्जिन प्राप्त है जो उनके पक्ष में काम कर रहा है. सभी श्रेणियों में मजबूत सदस्यता के कारण, लेटेंट व्यू एनालिटिक्स के लिए एक शानदार शुरुआत की उम्मीद है और हम ₹450 से ₹500 से ऊपर लिस्टिंग देख सकते हैं.”

    190-197 रुपये प्रति शेयर था प्राइस बैंड
    लेटेंट व्यू एनालिटिक्स ने 600 करोड़ के आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 190-197 रुपए प्रति शेयर तय था. इसका आईपीओ 10 नवंबर को खुला था और 12 नवंबर को बंद हुआ. इस आईपीओ के तहत 474 करोड़ रुपए के नए शेयर जारी किए गए, जबकि कंपनी के प्रमोटर और मौजूदा शेयरहोल्डर ऑफर फॉर सेल (ओएफएस) के तहत 126 करोड़ रुपए के शेयरों की बिक्री की.
    इश्यू का 75 फीसदी हिस्सा क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बॉयर्स (QIB), 15 फीसदी हिस्सा नॉन-इंस्टीट्यूशनल इंवेस्टर्स (NII) और 10 फीसदी हिस्सा रिटेल इनवेस्टर्स के लिए रिजर्व रखा गया था. कंपनी का एक लॉट 76 शेयरों का था और रिटेल इन्वेस्टर अधिकतम 13 लॉट के लिए आवेदन कर सकते थे.

    Tags: Earn money, IPO, Stock market

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर