लाइव टीवी

डोमिनोजट और ITC मिलकर करेंगे रोजमर्रा के इस्तेमाल में आने वाली चीजों की होम डिलीवरी!

News18Hindi
Updated: April 3, 2020, 12:59 PM IST
डोमिनोजट और ITC मिलकर करेंगे रोजमर्रा के इस्तेमाल में आने वाली चीजों की होम डिलीवरी!
अब पिज्जा के डिब्बे में घर पर आएगा आटा!

डोमिनोज (Dominos) और बड़ी FMCG कंपनी ITC मिलकर मिर्ची, धनिया और हल्दी पाउडर जैसे मसाले सहित आशीर्वाद आटे की होम डिलीवरी करेंगे. इसके लिए डोमिनोज ऐप (Dominos App) पर ऑर्डर दे सकते है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2020, 12:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic ) की वजह से देश में लागू ‘लॉकडाउन’ (Lockdown in India) को ध्यान में रखते हुए डोमिनोज पिज्जा (Dominos) ने आईटीसी फूड्स के सााथ जरूरी चीजों की होम डिलीवरी के लिए करार किया है.दोनों कंपनियों की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि डोमिनोज के डिलीवरी बुनियादी ढांचे के जरिए ग्राहकों को रोजमर्रा की किराने की आवश्यक चीजें ऑर्डर करने में पहुंचाई जाएंगी. होम डिलीवरी करते वक्त  संक्रमण रोकने संबंधी निर्देशों का पूरा पालन किया जााएगा.

ग्राहक घर बैठे कैसे खरीद पाएंगे सामान- कंपनियों की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि डोमिनोज ऐप पर मिर्ची, धनिया और हल्दी पाउडर जैसे मसाले सहित आशीर्वाद आटे का कॉम्बो पैक उपलब्ध होगा.यह ऐप शुरू हो गया है. प्ले स्टोर पर ये उपलब्ध है.

इस सेवा का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को डोमिनोज़ ऐप के नवीनतम संस्करण का उपयोग करना होगा और ‘डोमिनोज आवश्यक अनुभाग’ पर क्लिक करना होगा.



ये भी पढ़ें-20 रु में खोलें ये अकाउंट, मुफ्त में मिलेगी सेवाएं साथ ही बैंक से ज्यादा ब्याज



कहां-कहां मिलेगी ये सुविधा- यह सेवा पहले बेंगलुरु और फिर नोएडा, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई और हैदराबाद में उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगी.

बयान में कहा गया है कि डोमिनोज़ के ‘सुरक्षित आपूर्ति विशेषज्ञ’ सामान का पैकेज पहुंचाते समय कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने संबंधी सभी दिशानिर्देशों का पूरा पालन करेंगे. बयान में कहा गया है कि इस सेवा के जरिए यह सुनिश्चित किया जाएगा कि आपूर्तिकर्ता के संपर्क में आए बिना अपना सामान प्राप्त करें.

ये भी पढ़ें-कोरोना संकट से लोगों को बचाने के लिए अब घर-घर पहुंचेगा सैनिटाइज्ड सिलिंडर, जानिए कैसे किया जा रहा है साफ़?

ये भी पढ़ें: Fact Check: क्या बेरोजगारी भत्ता के तहत सरकार दे रही 3500 रुपये? ये है सच्चाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 12:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading