डॉक्टरों को होटल में मुफ्त ठहराने के लिए अमेरिका में हुई ओयो की जमकर तारीफ

डॉक्टरों को होटल में मुफ्त ठहराने के लिए अमेरिका में हुई ओयो की जमकर तारीफ
ओयो रूम्स देश की कामयाब इंटरनेट कंपनियों की लिस्ट में शामिल है.

इवांका ट्रंप ने भारतीय स्टार्ट-अप ओयो होटल्स की एक पहल की सराहना की है, जिसमें कोरोना वायरस महामारी से लड़ाई में मदद के लिए जुटे डॉक्टरों और नर्सों को मुफ्त ठहराने की पेशकश की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 11:18 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
न्यूयॉर्क. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President of Donald Trump) की वरिष्ठ सलाहकार इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) ने भारतीय स्टार्ट-अप ओयो होटल्स (Oyo Hotels) की एक पहल की सराहना की है, जिसमें कोरोना वायरस महामारी से लड़ाई में मदद के लिए जुटे डॉक्टरों और नर्सों को मुफ्त ठहराने की पेशकश की गई है. इवांका ने ओयो होटल्स की इस पहल को "परोपकार का प्रभावशाली" कार्य बताया. उन्होंने ओयो की एक प्रेस विज्ञप्ति को रीट्वीट करते हुए यह टिप्पणी की.

आपको बता दें कि हुरुन रिच लिस्ट 2020 में अब ओयो के फाउंडर और 24 साल के सबसे युवा भारतीय रितेश अग्रवाल को भी जगह मिली. उनकी नेटवर्थ करीब 8,000 करोड़ रुपये है. ओयो रूम्स देश की कामयाब इंटरनेट कंपनियों की लिस्ट में फ्लिपकार्ट (20 अरब डॉलर) और पेटीएम (10 अरब डॉलर) के बाद तीसरी कंपनी बन गई है.

ये भी पढ़ें-सरकार ने आपके सेविंग खाते से जुड़ा बड़ा नियम बदला, अब रहेंगे टेंशन फ्री



मुफ्त में ठहरेंगे डॉक्टर- रितेश अग्रवाल (Oyo Room Founder Ritesh Agarwal) द्वारा स्थापित ओयो ने कहा कि स्टार्ट-अप "अपने होटलों के दरवाजे खोल रहा है" और कोरोना वायरस से लड़ाई में मदद कर रहे डॉक्टरों, नर्सों और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों को मुफ्त में रहने की पेशकश कर रहा है.



राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी इवांका ने कहा, "ओयो होटल्स हमारे बेहतरीन चिकित्सा पेशेवरों और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों को इस वायरस से लड़ने के लिए मुफ्त में ठहरने की पेशकश कर रहा है.

इस तरह के परोपकार के प्रभावशाली कार्य इस राष्ट्र और हमारी दुनिया को बनाए रखने में मदद करते हैं." ओयो ने कहा है कि 24 मार्च से अमेरिका के किसी भी ओयो होटल में चिकित्सा कर्मचारियों को मुफ्त रहने की जगह मिलेगी, ताकि वे सो सकें, स्नान कर सकें और अपने को तरोताजा कर सकें.

ये भी पढ़ें-3.5 करोड़ लोगों के खाते में DBT स्कीम के जरिये सीधे पैसे डालने की तैयारी!
First published: March 25, 2020, 11:07 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading