लाइव टीवी

मुंबई के मेनहोल में गिरे दुनिया के बड़े फंड मैनेजर! ट्विटर पर लिखा- ये है मुंबई मेरी जान

News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 2:10 PM IST

दुनिया की बड़ी फाइनेंशियल एडवाइजर फर्म हीलियस कैपिटल के फाउंडर और सीईओ समीर अरोड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि सेंट्रल मुंबई के लोअर परेल इलाके में फीनिक्स मिल्स मॉल के पास उनके साथ एक बड़ा हदासा हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2019, 2:10 PM IST
  • Share this:
दुनिया की बड़ी फाइनेंशियल एडवाइजर फर्म हीलियस कैपिटल के फाउंडर और सीईओ समीर अरोड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि सेंट्रल मुंबई के लोअर परेल इलाके में फीनिक्स मिल्स मॉल के पास उनके साथ एक बड़ा हदासा हुआ है. वह एक खुले मेनहोल में गिरे गए. हादसे के खतरे को उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में मोहम्मद रफी के गाने में बयां करते हुए लिखा है कि ये हैं मुंबई मेरी जान लेकिन ये मेरी जान लेने वाली थी. आपको बता दें कि साल 2017 में मुंबई में आई बाढ़ के दौरान खुले मैनहोल में गिरने से डॉक्टर दीपक अमरापुरकर की मौत हो गई थी. हादसे के 2 दिन बाद उनका शव मिला था.

समीर अरोड़ा ने सुनाई आपबीती- समीर अरोड़ा ने एक दोस्त के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि वो सीने तक मैनहोल के अंदर चले गए थे लेकिन फुर्ती दिखाने और मैनहोल के शेप की वजह से उन्हें नई जिंदगी मिल गई. इस दौरान कुछ चोटें आई हैं. एक इंजेक्शन लगवाने के बाद वो ठीक हैं. अरोड़ा ने कटाक्ष करते हुए लिखा- बीएमसी को नाले में मेरा सैमसंग फोन मिले तो उसे कॉम्पलीमेंट समझकर रख सकते हैं. (ये भी पढ़ें-IRCTC: भारतीय रेलवे ने आसान बनाई कन्फर्म टिकट की बुकिंग, जानें नई सर्विस के बारे में)



कौन है समीर अरोड़ा- समीर अरोड़ा शेयर बाजार के बड़े फंड मैनेजर है. उनको देश के बड़े निवेशकों में से एक माना जाता है. समीर अरोड़ा शेयर बाजार के जरिए पैसा बनाने की कला में माहिर है. उनके   ट्विटर पर 4.11 लाख फॉलोअर्स हैं. (ये भी पढ़ें-LIC के पास तो नहीं पड़े आपके पैसे! घर बैठें ऐसे करें पता)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 2:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...