लाइव टीवी

जेट एयरवेज के कर्मचारी ने की आत्महत्या! 3 महीने से नहीं मिली थी सैलरी

News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 8:26 PM IST

पुलिस के मुताबिक, शैलेश सिंह (45) जेट एयरवेज में सीनियर टेक्नीशियन के पद पर तैनात था. उसकी कीमो थैरेपी चल रही थी. उसने नालासोपारा पूर्व स्थित अपने चार मंजिला मकान की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2019, 8:26 PM IST
  • Share this:
जेट एयरवेज के कर्मचारी अब परेशान होकर अपनी जान दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मुंबई से सामने आया है जहां पर जेट के सीनियर टेक्निशयन ने 4 मंजिला इमारत की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि उसे कैंसर था और वह आर्थिक हालात के खराब होने के चलते अवसाद में था. मृतक की पहचान शैलेश सिंह के तौर पर हुई है. वह मुंबई के नालासोपारा ईस्ट में रहता था.

ये भी पढ़ें- देवा शरीफ की दरगाह पर पहुंची प्रियंका गांधी, चादर चढ़ाकर मांगी दुआ

लंबे समय से थे परेशान-जेट के ही साथी कर्मचारियों ने बताया कि शैलेश को कैंसर हो गया था और इलाज में काफी खर्च हो रहा था. उसकी लगातार कीमोथैरेपी चल रही थी. वहीं कंपनी की तरफ से जनवरी से वेतन न मिलने के चलते वह आर्थिक तंगी में आ गया था. ऐसे में न इलाज करवा पा रहा था और न ही घर का खर्च उठा पा रहा था. इन्हीं परेशानियों के चलते वह लंबे समय से अवसाद में था.

ये भी पढ़ें- BJP की आईटी सेल की तरह काम कर रही है CBI, ED और IT: तेजस्वी

पिता पुत्र दोनों जेट में-शैलेश सिंह का बेटा भी जेट ऐयरवेज में ही कार्यरत था और दोनों को ही वेतन ना मिलने के कारण परिवार के हालात खराब हो गए थे. शैलेश सिंह के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटे और दो बेटियां हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 7:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...