443 रुपए में 3 लाख का कोरोना कवर दे रही ये एयरलाइन, इस कंपनी के साथ मिलाया हाथ

443 रुपए में 3 लाख का कोरोना कवर दे रही ये एयरलाइन, इस कंपनी के साथ मिलाया हाथ
यात्री टिकिट के साथ ले सकेंगे 3 लाख रुपए तक का बीमा कवर

SpiceJet ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, यात्री सालाना कम से कम 443 रुपए से लेकर 1564 रुपए (GST सहित) प्रीमियम का भुगतान कर 50,000 रुपए से 3,00,000 रुपए तक का इंश्योरेंस कवर ले सकते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. लो-कॉस्ट एयरलाइन स्पाइसजेट (SpiceJet) ने कोरोना काल में यात्रियों की सेफ्टी के लिए कोविड-19 इंश्योरेंस कवर दे रही है. SpiceJet के यात्री न्यूनतम 443 रुपयए प्रीमियम का भुगतान कर कोरोना वायरस हॉस्पिटलाइजेशन के लिए इंश्योरेंस कवर ले सकते हैं. एयरलाइन ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, यात्री सालाना कम से कम 443 रुपए से लेकर 1564 रुपए (GST सहित) प्रीमियम का भुगतान कर 50,000 रुपए से 3,00,000 रुपए तक का इंश्योरेंस कवर ले सकते हैं. यात्री अपनी जरूरत के हिसाब से इंश्योरेंस पैकेज चुन सकते हैं. ये इंश्योरेंस कवर ऑप्शनल होगा.

स्पाइसजेट ने इंश्योरेंस कवर के लिए गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस लिमिटेड (Go Digit General Insurance Ltd) के साथ हाथ मिलाया है. गो डिजिट के डिजिट इलनेस ग्रुप इंश्योरेंस पॉलिसी के तहत इंश्योरेंस कवर मिलेंगे. एयरलाइन ने कहा, इस इंश्योरेंस में अस्पताल खर्च और सभी हॉस्पिटलाइजेशन के पहले व बाद के खर्च  30 और 60 दिन के लिए कवर होंगे. इस कवर में टेस्ट, मेडिसिन और कोरोना वायरस पॉजिटिव होने पर परामर्श भी शामिल है.

यह भी पढ़ें- सरकार ने नौकरी करने वालों को दी बड़ी राहत, प्रोविडेंट फंड से पैसे निकालने पर नहीं मांगे जाएंगे ये डॉक्युमेंट



इस इंश्योरेंस में रूम या आईसीयू (ICU) के किराये पर कोई प्रतिबंध नहीं है. इसका मतलब है कि इस इंश्योरेंस में बीमित राशि के रहने तक ICU चार्ज या रूम किराये की कोई सीमा नहीं है. स्पाइजेट जुलाई में वंदे भारत मिशन के तहत 19 और उड़ानें संचालित करेगी. इससे यूएई, सऊदी अरब और ओमान में फंसे करीब 4,500 भारतीयों को निकालने में मदद मिलेगी. एयरलाइन इस महीने रास अल-खैमाह, जेद्दा, दम्माम, रियाद और मस्कट से बेंगलुरु, हैदराबाद, लखनऊ, कोझीकोड, कोच्चि, तिरुवनंतपुरम और मुंबई के लिए 19 और उड़ानें संचालित करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading