• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • LeadsEdge ऐसे पूरा करेगा नामी कॉलेज में आपके एडमिशन का सपना, स्टूडेंट्स के लिए बेहद खास है ये स्टार्टअप

LeadsEdge ऐसे पूरा करेगा नामी कॉलेज में आपके एडमिशन का सपना, स्टूडेंट्स के लिए बेहद खास है ये स्टार्टअप

लीड्सएज

लीड्सएज

लीड्सएज एक ऐसा स्टार्टअप है, जिससे देश के तीस से ज्यादा इंस्टीट्यूट से कनेक्टेड लीड्सएज ऑन स्टॉप एक ऐसा डिजिटल प्लेटफॉर्म है जहां आपको मिलती है कोचिंग इंस्टीट्यूट से जुड़ी हर जानकारी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अग्रेजी में एक कहावत है कि ड्रीम्स नेवर डाइज़ बट... इस सपने को पूरा करने के लिए, मंजिल तक पहुंचाने के लिए, सुनहरे भविष्य की डिजायर पूरी करने के लिए आपको जरूरत होती है एक ऐसे फ्रेंड, फिलोस्फर एंड गाइड की जो ना सिर्फ आपको राह दिखा सके बल्कि आपकी जिंदगी की राहें आपके लिए आपके साथ तय भी करे. लीडसएज इसी आइडिया से बना एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो आपको इनफॉर्म करता है, अवेयर करता है एंड एजुकेट करता है ताकि आने वाला कल आपका हो.

    कोचिंग इंस्टीट्यूट से जुड़ी हर जानकारी
    देश के तीस से ज्यादा इंस्टीट्यूट से कनेक्टेड लीड्सएज ऑन स्टॉप एक ऐसा डिजिटल प्लेटफॉर्म है जहां आपको मिलती है कोचिंग इंस्टीट्यूट से जुड़ी हर जानकारी. इसमें ओवरसीज एजुकेशन कंसलटेंसी,स्कूल, कॉलेज..आईटी ट्रेनिंग और देश-विदेश की हर यूनिवर्सिटी में एडमिशन की पूरा प्रोसेस आपको आसानी से मिल सकता है.

    यह भी पढ़ें: 'बजट' की प्रिंटिंग में थे तैनात, पिता के निधन के बाद घर न जाकर पेश की मिसाल

    नहीं होगी बिचौलिए की जरूरत
    लीड्सएज के पीछे विज़न है यंग बट वेल एक्सपीरिएस्ंड उद्यमी नीतेश वर्मा का है. स्टार्ट अप जिनके लिए सपनों तक पहुंचने की मंजिल है, सिर्फ बिज़नेस नहीं. लीड्सएज की पूरी टीम आपके लिए आपके अपनों के लिए 24x7 सर्विस देने के लिए सजग, सावधान और बिल्कुल सचेत है इसके लिए लीड्सएज बिना किसी बिचौलिए के आपसे सीधा कनेक्ट करता है.



    तो आपको दुनिया में कहीं भी किसी भी लेवल भी, किसी भी कॉलेज, यूनिवर्सिटी, कोचिंग में लेना हो एडमिशन, जाननी हो उसका पूरा सिलेबस, समझना ही उससे जुड़ी हर बारीक बातें तो लीड्स एज आपसे बस एक क्लिक दूर है.
    यह भी पढ़ें:

    आसानी से मिलेगी 10 हजार से भी अधिक कोर्सेज की जानकारी
    इस कंपनी के माध्यम से आप दिल्ली एनसीआर क्षेत्र के 1 हजार से भी अधिक कॉलेज के किसी भी स्ट्रीम के माध्यम से करीब 10 हजार कोर्सेज के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. इसमें आईटी ट्रेनिंग, सिविल सर्विसेज, एंट्रेस एग्जाम से लेकर मैनेजमेंट कोर्सेज के बारे में आसानी से जानकारी मिल सकती है.

    आपकी किन समस्याओं का समाधान मिलेगा?
    आज के समय में मार्केट में कई ऐसे स्टार्टअप्स हैं जो इंस्टीट्यूट्स के बारे में आसानी से जानकारी दे देते हैं. लेकिन, लीड्सऐज इकलौती ऐसी कंपनी है तो एजुकेशनल कंसल्टेंसी का विकल्प देती है. यह यूजर्स और ग्राहकों के बीच एक पुल की तरह काम करता है, जिसकी लेकिन सही तकनीक का इस्तेमाल किया जा सकता है. यहां यूजर्स स्टूडेंट्स व परीक्षार्थी हैं और ग्राहक कॉलेज या इंस्टीट्यूट्स हैं. लीड्सएज ने करीब 40 ऐसे कस्टमर्स से टाइअप किया है ताकि स्टूडेंट्स के उनके पसंदीदा फील्ड में एडमिशन मिल सके.

    यह भी पढ़ें: UP TET 2020 final answer key: फाइनल आंसर की जारी, इस Direct Link पर चेक करें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज