LIC Mutual Fund में पैसा लगाना हुआ अब और आसान, घर बैठे eKYC कर लगा सकेंगे पैसा

LIC Mutual Fund में पैसा लगाना हुआ अब और आसान, घर बैठे eKYC कर लगा सकेंगे पैसा
LIC Mutual Fund में पैसा लगाना हुआ अब और आसान, घर बैठे eKYC कर लगा सकेंगे पैसा

बीएसई ने अब एलआईसी म्यूचुअल फंड (LIC Mutual Fund) के साथ भागीदारी की है ताकि वह बाजार में अग्रणी एमएफ प्लेटफॉर्म बीएसई स्टार एमएफ पर KYC सेवाएं दे सके.

  • Share this:
नई दिल्ली. बीएसई ने अब एलआईसी म्यूचुअल फंड (LIC Mutual Fund) के साथ भागीदारी की है ताकि वह बाजार में अग्रणी एमएफ प्लेटफॉर्म बीएसई स्टार एमएफ पर KYC सेवाएं दे सके. एलआईसी म्यूचुअल फंड (LICMF) ने यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता है कि ईकेवाईसी सेवाएं अब बीएसई स्टार एमएफ मंच पर सभी सदस्यों के लिए उपलब्ध हैं.

डिजिटल केवाईसी प्रक्रिया से सभी बीएसई स्टार सदस्यों को कोरोना के समय में मदद मिलेगी. घर बैठे KYC कर लेंने से उन्हें कही जाना नहीं पड़ेगा. डिजिटली KYC करने का प्रोसेस बेहद ही आसान और यूजर फ्रेंडली बनाया गया है.

ये भी पढ़ें:- Post Office की स्कीम में लगाएं पैसा, रोजाना 50 रुपये के निवेश से बनाएं 4 लाख



इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए और बीएसई के लिए ईकेवाईसी प्लेटफॉर्म को शक्ति प्रदान करते हुए दिनेश पांगटे (सीईओ, एलआईसी म्यूचुअल फंड एसेट मैनेजमेंट लिमिटेड) ने कहा डिजिटल भविष्य है और विशेष रूप से ऐसी महामारी के दौरान, वर्चुअल कांटेक्ट महत्वपूर्ण हो जाता है.
ये भी पढ़ें:- UIDAI ने किराएदारों के लिए Aadhaar Card में एड्रेस बदलने का प्रोसेस किया आसान

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए LIC म्यूचुअल फंड के सीएमओ आर.के. झा ने आगे कहा कि एलआईसीएमएफ का ईकेवाईसी डिजिटल होने की दिशा में एक ऐसा कदम है. eKYC न केवल म्युचुअल फंड उद्योग के लिए महत्वपूर्ण है बल्कि पूरे वित्तीय सेवा उद्योग के लिए भी महत्वपूर्ण है और यह नए ग्राहकों को सरल और समृद्ध अनुभव प्रदान करने में सक्षम होगा और इस तरह पूरी तरह हम लोग पेपरलेस टेकनिक पर काम करने लगेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading