Lockdown में इस रियल एस्टेट कंपनी ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड! 5 हफ्ते में बेच डाले 300 फ्लैट्स

Lockdown में इस रियल एस्टेट कंपनी ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड! 5 हफ्ते में बेच डाले 300 फ्लैट्स
Lockdown में इस रियल एस्टेट कंपनी ने रचा इतिहास! 5 हफ्ते में बेच डाले 300 Flats

लॉकडाउन में जहां लोग खाने के पैसे नहीं जुटा पा रहे हैं वहीं रियल एस्टेट की इस कंपनी ने इस दौरान 150 करोड़ रुपये की कमाई की है. रियल एस्टेट मार्केट के जाने माने डेवलपर लोढ़ा डेवलपर्स (Lodha Developers) ने मुंबई में अलग-अलग परियोजनाओं में 300 फ्लैट्स बेचने का दावा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2020, 1:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. लॉकडाउन में जहां लोग खाने के पैसे नहीं जुटा पा रहे हैं वहीं रियल एस्टेट की इस कंपनी ने इस दौरान 150 करोड़ रुपये की कमाई की है. रियल एस्टेट मार्केट के जाने माने डेवलपर लोढ़ा डेवलपर्स (Lodha Developers) ने मुंबई में अलग-अलग परियोजनाओं में 300 फ्लैट्स बेचने का दावा किया है. कंपनी ने इस अवधि के दौरान लगभग 150 करोड़ रुपये की नई बिक्री की हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा कि अक्षय तृतीया पर, 26 अप्रैल को समूह ने अपने आवासीय पोर्टफोलियो में 80 इकाइयां बेचीं, जिसमें कई खरीदार थे, जिन्होंने रेडी टू मूव परियोजनाओं को प्राथमिकता दी.

लोढा डेवलपर्स के CEO प्रशांत बिंदल कहना है कि हमे प्रॉपर्टीज के लिए लगातार इन्क्वायरी आ रही हैं. कोविद -19 लॉकडाउन ने हम सभी को अहसास दिलाया है कि हमारे परिवारों के लिए घर का मालिक होना बहुत जरूरी है. लोगों को प्रॉपर्टी बेचने में होम लोन पर कम ब्याज दर भी मदद कर रही है.

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन के बावजूद LIC ने की जबरदस्त कमाई, नया प्रीमियम कारोबार 25.2% बढ़ा



2019 में लोढ़ा बने थे देश के रियल एस्टेट क्षेत्र के सबसे अमीर उद्यमी
2019 में लोढ़ा डेवलपर्स (Lodha Developers) के एमपी लोढ़ा और उनके परिवार को देश के रियल एस्टेट क्षेत्र का सबसे अमीर उद्यमी आंका गया था. उनकी कुल संपत्तियां उस समय 31,960 करोड़ रुपये थी. हुरुन रिपोर्ट और ग्रोही इंडिया (Hurun Report and GROHE India) ने 'ग्रोही हुरुन इंडिया रियल एस्टेट रिच लिस्ट 2019' का तीसरा संस्करण जारी किया था. इसी रिपोर्ट में देश के रियल एस्टेट क्षेत्र के अमीरों के बारे में जानकारी दी गई थी.

ये भी पढ़ें:- आधार अपडेट कराने के लिए UIDAI ने दी नई जानकारी, नहीं होगी बैंक जाने की जरूरत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading