• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • LPG Cylinder Cashback: पॉकेट्स ऐप से बुक करें गैस सिलेंडर और पाएं 50 रुपये का कैशबैक, ऐसे उठाएं लाभ

LPG Cylinder Cashback: पॉकेट्स ऐप से बुक करें गैस सिलेंडर और पाएं 50 रुपये का कैशबैक, ऐसे उठाएं लाभ

एलपीजी गैस सिलेंडर (LPG Gas Cylinder)

एलपीजी गैस सिलेंडर (LPG Gas Cylinder)

पॉकेट्स ऐप (Pockets App) के जरिए अगर आप 200 रुपये या इससे ज्यादा का गैस बुकिंग समेत किसी भी तरह का बिल पेमेंट करते हैं, तो आपको 10 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना काल में आम जनता महंगाई से परेशान है. खाने-पीने के सामान से लेकर रसोई गैस सिलेंडर की कीमतें बढ़ती जा रही हैं. ऐसे में लोग हर पेमेंट पर कैशबैक की तलाश में रहते हैं. अगर 14.2 किलोग्राम के गैस सिलेंडर की बात करें तो दिल्ली में आपको 834.50 रुपये का पेमेंट करना होगा. लेकिन हम आपको एक ऐसे शानदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके तहत एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर 50 रुपये का निश्चित कैशबैक मिलेगा. दरअसल, डिजिटल पेमेंट की सुविधा प्रदान करने वाले पॉकेट्स ऐप (Pockets App) के जरिए ग्राहक गैस सिलेंडर की बुकिंग करने पर 10 फीसदी (अधिकतम 50 रुपये) कैशबैक पा सकते हैं. यह ऐप आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) द्वारा संचालित है.

    क्या है ऑफर
    पॉकेट्स ऐप के जरिए अगर आप 200 रुपये या इससे ज्यादा का गैस बुकिंग समेत किसी भी तरह का बिल पेमेंट करते हैं, तो आपको 10 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा. ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को कोई प्रोमोकोड लगाने की जरूरत नहीं है. हालांकि इस ऑफर के जरिए अधिकतम 50 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. यह ऑफर पॉकेट्स ऐप के जरिए महीने के 3 बिल पेमेंट्स पर ही मान्य होगा. साथ ही प्रति घंटे केवल 50 यूजर्स ही इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. ध्यान देने वाली बात है कि बिल पेमेंट करने पर एक घंटे में आप अधिकतम 1 रिवार्ड/कैशबैक और महीने में 3 रिवार्ड/कैशबैक जीत सकते हैं.

    ये भी पढ़ें- Citi Cash Back Credit Card: यूटिलिटी बिल पेमेंट्स पर पाएं 5 फीसदी कैशबैक, जानें और फीचर्स

    ऐसे करें गैस सिलेंडर की बुकिंग-
    1. अपने Pockets वॉलेट ऐप को ओपन करना होगा.
    2. इसके बाद इसमें Recharge and Pay Bills सेक्शन में Pay Bills पर क्लिक करना होगा.
    3. इसके बाद Choose Billers में More का ऑप्शन दिखाई देगा, जिस पर आपको क्लिक करना है.
    4. इसके बाद आपके सामने LPG का ऑप्शन आएगा.
    5. अब सर्विस प्रोवाइडर का चुनाव करना होगा. इसके बाद आपको मोबाइल नंबर डालना होगा.
    6. अब आपका बुकिंग अमाउंट सिस्टम के द्वारा बताया जाएगा.
    7. इसके बाद आपको बुकिंग अमाउंट का पेमेंट करना होगा.
    8. ट्रांजैक्शन के तुरंत बाद 10 फीसदी के हिसाब से अधिकतम 50 रुपये का कैशबैक वाला रिवार्डस मिलेगा. इसे खोलते ही कैशबैक अमाउंट आपके पॉकेट्स वॉलेट में क्रेडिट कर दी जाती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज