Home /News /business /

Lupin ने ऋतिक रोशन को बनाया अपने आयुर्वेदिक एनर्जी सप्लीमेंट ब्रांड का ब्रांड अंबेसडर

Lupin ने ऋतिक रोशन को बनाया अपने आयुर्वेदिक एनर्जी सप्लीमेंट ब्रांड का ब्रांड अंबेसडर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

दवा निर्माता ल्यूपिन (Drugmaker Lupin) ने शुक्रवार को कहा कि उसके उपभोक्ता स्वास्थ्य कारोबार ने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को अपने एक आयुर्वेदिक एनर्जी सप्लीमेंट ब्रांड के लिए अनुबंधित किया है.

    नई दिल्ली. दवा निर्माता ल्यूपिन (Drugmaker Lupin) ने शुक्रवार को कहा कि उसके उपभोक्ता स्वास्थ्य कारोबार ने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को अपने एक आयुर्वेदिक एनर्जी सप्लीमेंट ब्रांड के लिए अनुबंधित किया है. मुंबई की कंपनी ने अभिनेता को ल्यूपिनलाइफ के बी वन ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर बनाया है.

    ल्यूपिन इंडिया रीजन फॉर्म्युलेशन के अध्यक्ष, राजीव सिब्बल ने एक बयान में कहा कि ऋतिक स्वस्थ जीवन एवं चुस्त-दुरुस्त जीवनशैली की वकालत करते हैं और बी वन वयस्कों की थकान से निपटने में मदद करता है.

    ‘विक्रम वेधा’ ने नजर आएंगे ऋतिक रोशन
    बता दें कि ऋतिक रोशन अपनी अगली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) की में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग विजयदशमी यानी दशहरा के मौके पर शुरू हुई और इसके बाद से ही फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. ऋतिक की शूटिंग शुरू करने की घोषणा ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी.

    ये भी पढ़ें: Income Tax Rules: क्या है इलेक्ट्रॉनिक वेरिफिकेशन कोड? ITR को कैसे करें ई-वेरिफाई, जानिए पूरा प्रोसेस

    ADIDAS ने दीपिका को बनाया ग्‍लोबल ब्रांड एंबेसडर
    इसके अलावा स्पोर्ट्सवियर रिटेलर एडिडास (Adidas) ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अपना ग्‍लोबल ब्रांड एंबेसडर (Global Brand Ambassador) बनाया है. वह एडिडास वीमेन (Adidas women) का दुनियाभर में प्रचार करेंगी.

    कंपनी ने कहा कि यह कदम महिला दुकानदारों के बीच एक मजबूत ब्रांड का निर्माण करेगा. कंपनी ने कहा कि पादुकोण के साथ दुनिया भर में महिला एथलीट्स और पार्टनर्स के एडिडास के पावरफुल रोस्टर में शामिल होने के साथ हमने प्रेरक व्यक्तित्वों के जरिये महिलाओं के लिए खेल को लोकतांत्रिक बनाने तथा विविधता लाने पर अपना ध्यान मजबूत किया है.

    Tags: Business news in hindi, Hrithik Roshan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर