चलते-फिरते फाइव स्टार होटल का लें मज़ा, कोरोना संक्रमण की भी नहीं होगी कोई चिंता

चलते-फिरते फाइव स्टार होटल का लें मज़ा, कोरोना संक्रमण की भी नहीं होगी कोई चिंता
इस लक्ज़री ट्रेलर में ट्रैवल करते वक्त कोरोना संक्रमण की भी चिंता नहीं होगी.

गुरुग्राम के रेडिसन होटल ने एक लक्ज़री ट्रेलर पेश किया है. इसमें कोरोना वायरस संक्रमण की चिंता किए बिना ही फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताया जा सकता है. इस लक्ज़री ट्रेलर में 10 लोगों के बैठने की सुविधा है और कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 8:01 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप कोरोना वायरस महामारी के बीच घर पर रहते-रहते बोर हो गए हैं और कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए. दरअसल, कोरोना के माहौल में भी आपके ट्रैवल एक्सपी​रिएंस को शानदार और सुरक्षित बनाने के लिए रेडिसन गुरुग्राम ने Luxewheels लक्ज़री ट्रेलर लॉन्च किया है. इसमें आप किसी फाइव स्टॉर होटल का लुत्फ़ उठा सकते हैं और आपको संक्रमण की भी चिंता नहीं होगी.

इस Luxewheels को डिज़ाइन करते हुए कई जरूरी बातों को ध्यान में रखा गया है. ऐसे में अगर आप अपनी फैमिली के साथ घूमना चाहते हैं, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सोच रहे हैं कि ट्रैवल सेफ है या नहीं तो ये लक्ज़री ट्रेलर आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है.

5 स्टार होटल की सभी सुविधाएं उपलब्ध
इस लग्जरी ट्रेलर में हैंड सेनिटाइजर की व्यवस्था है. इस लग्जरी ट्रेलर में 10 लोगों की सीटिंग क्षमता है. ट्रेलर में शुरुआत में 4 लोगों के बैठने की व्यवस्था है. वहीं, इसके पीछे 6 लोग के लिए सीटिंग की व्यवस्था है. रेडिसन गुरुग्राम के जनरल मैनेजर गौरव मेहता ने बताया, 'चार महीने से लोग लॉकडाउन में घर पर बैठे हैं. हर कोई अब घर पर बोर हो रहा है. उन्हें परिवार के साथ बाहर निकलना है, लेकिन महामारी की मौजूदा हालात को देखते हुए वो संकोच में हैं. इसीलिए हम ग्राहकों को 100 फीसदी कोविड—19 फ्री माहौल में इस सुविधा को मुहैया करा रहे हैं. इसमें वाहन में बैठकर लक्ज़री फाइव स्टार होटल की सारी सर्विसेज का लुत्फ उठा सकते हैं.'
यह भी पढ़ें: SBI ने 42 करोड़ ग्राहकों के लिए शुरू की एटीएम से कैश निकालने की नई सर्विस



जरूरत की हर सुविधा उपलब्ध
इस पूरे ट्रेलर में दो एलईडी स्क्रीन है. साथ ही साथ इसमें मिनी बार और माइक्रोवेव अवन भी उपलब्ध है. इस ट्रेलर में कटलरी भी मिलेगी. इसमें बैठनें की सीटें पूरी तरह से अरामदायक और प्रीमियम टच के साथ डिजाइन किया है. इसे अपने सुविधा के अनुसार एडजस्ट भी किया जा सकता है.

कितनी होगी कीमत?
इस लक्ज़री में ट्रेलर में सफ़र करने के लिए 50,000 रुपये से लेकर 1.5 लाख रुपये तक आप अपनी पसंद के हिसाब से पैकेज चुन सकते हैं. इस वाहन में एक डेडिकेटेड वॉर्डरोब की सुविधा है. इसके साथ ही एक खास स्पेस में टॉयलेट भी बनाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading