अपना शहर चुनें

States

अब इस कंपनी ने SBI के साथ मिलाया हाथ, ग्राहकों को डिस्काउंट पर मिलेगा होम लोन!

रियल्टी फर्म Mahindra Lifespace Developers ने मंगलवार को एसबीआई के साथ हाथ मिलाया है, जिससे ग्राहकों को आसानी से लोन मिल सके. (सांकेतिक तस्वीर)
रियल्टी फर्म Mahindra Lifespace Developers ने मंगलवार को एसबीआई के साथ हाथ मिलाया है, जिससे ग्राहकों को आसानी से लोन मिल सके. (सांकेतिक तस्वीर)

रियल्टी फर्म Mahindra Lifespace Developers ने मंगलवार को एसबीआई के साथ हाथ मिलाया है, जिससे ग्राहकों को आसानी से लोन मिल सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 12, 2021, 7:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: रियल्टी फर्म Mahindra Lifespace Developers ने मंगलवार को एसबीआई के साथ हाथ मिलाया है, जिससे ग्राहकों को आसानी से लोन मिल सके. कंपनी ने आज MoU पर सिग्नेचर भी किए हैं. कंपनी के इस समझौते का बाद कर्मचारियों और ग्राहकों दोनों को विशेष छूट के साथ होमलोन की सुविधा मिलेगी. महिंद्रा लाइफस्पेस और एसबीआई ने देशभर में होमबॉयर्स को एक बेहतर अनुभव देने के लिए इस समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं.

कंपनी और बैंक के बीच हुए समझौते के मुताबिक इसमें को-प्रमोशनल एक्टिविटी और आउटरीच इनिशियेटिव शामिल हैं, जिसके जरिए ग्राहकों को खास सुविधाएं पहुंचाई जाएंगी. इसके साथ ही कंपनी की ओर से स्पेशल छूट की भी सुविधा दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: 10 लाख रुपए कमाने का मौका! वैष्णों माता का 5-10 रुपए वाला सिक्का बनाएगा मालामाल...



कंपनी के CEO ने दी जानकारी
महिंद्रा लाइफस्पेस डेवलपर्स के प्रबंध निदेशक और सीईओ, अरविंद सुब्रमण्यन ने कहा, कंपनी ने भारतीय स्टेट बैंक के साथ भागीदारी की है ताकि महिंद्रा के घरों को दोनों कंपनियों के ग्राहकों और कर्मचारियों तक आसानी से पहुंचाया जा सके.

भारतीय स्टेट बैंक के चीफ जनरल मैनेजर और रियल एस्टेट वर्टिकल के प्रमुख श्रीकांत ने कहा, 'भारतीय स्टेट बैंक ने पहले ही MMR, बेंगलुरु, पुणे, चेन्नई और नागपुर में Mahindra Lifespace के प्रोजेक्ट्स को मंजूरी दे दी है. इस साझेदारी के साथ, होमबॉयर्स अनुमोदित परियोजनाओं के लिए टीआईआर और वैल्यूएशन पर होने वाले खर्चों की बचत की जा सकेगी.

आपको बता दें साल 1994 में Mahindra Lifespace Developers की स्थापना की गई थी. कंपनी का इस समय USD 19.4 बिलियन Mahindra Group का रियल एस्टेट और अवसंरचना विकास व्यवसाय है। कंपनी का विकास पदचिह्न सात भारतीय शहरों में 25.1 मिलियन वर्ग फुट का पूरा, चल रहा है और आगामी आवासीय परियोजनाओं तक फैला है.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! पोस्ट ऑफिस में कराई है RD तो अब मिलेगी ये खास सुविधा, घर बैठे हो जाएगा काम

आपको बता दें कंपनी का स्थापना साल 1994 में की गई थी. इस समय महिंद्र ग्रुप का बिजनेस करीब USD 19.4 बिलियन है. कंपनी का डेवलपमेंट इस समय सात भारतीय शहरों में हो रहा है. इसके अलावा इसमें करीब 25.1 मिलियन वर्ग फुट पर काम चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज