सिर्फ 13 हजार रुपये में मिल रही है XUV 500 समेत ये कारें, ये है महिंद्रा की नई स्कीम

कार खरीदने वाले अब किराए पर महिंद्रा KUV100, TUV300, XUV 500, Scorpio और Marazzo जैसी गाड़िया ले सकेंगे. गाड़ियों का सब्सक्रिप्शन तीन, चार और पांच साल तक के लिए तैयार किया गया है.

News18Hindi
Updated: October 12, 2018, 5:35 PM IST
सिर्फ 13 हजार रुपये में मिल रही है XUV 500 समेत ये कारें, ये है महिंद्रा की नई स्कीम
महिंद्रा स्कॉर्पियो (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: October 12, 2018, 5:35 PM IST
अब आप महिंद्रा की गाड़िया किराए (लीज) पर ले सकते हैं. कंपनी ने रिटेल खरीदारों के लिए एक खास प्रोडक्ट तैयार किया है. कार खरीदने वाले अब किराए पर महिंद्रा KUV100, TUV300, XUV 500, Scorpio और Marazzo जैसी गाड़िया ले सकेंगे. गाड़ियों का सब्सक्रिप्शन तीन, चार और पांच साल तक के लिए तैयार किया गया है.

क्या है स्कीम- कंपनी के मुताबिक व्हीकल-लीजिंग स्कीम के तहत ग्राहकों को अधिक सुविधाएं मिलेंगी, क्योंकि इसमें ग्राहकों को कोई डाउन पेमेंट नहीं देनी होगी और लीज के अंत में वाहन कंपनी को वापस दिया जाएगा. इसमें मासिक किश्त की शुरुआत 13,499 रुपये है, जो कि 32,999 रुपये तक मॉडल के हिसाब से जाती है. इसमें वाहन की सर्विस और मैंटेनेंस कॉस्ट, इंश्योरेंस, ऑन-रोड असिस्टेंस, रिपेयर्स और 24-घंटे रिप्लेसमेंट व्हीकल सर्विस शामिल हैं. (ये भी पढ़ें-उड़द, अरहर दालों के पर लगी ये रोक हटाने की तैयारी! किसानों को होगा फायदा)

लीज खत्म होने के बाद आप चाहें तो आप ये गाड़ी खरीद भी सकते हैं. फिलहाल कंपनी ने इस ऑफर को सिर्फ मुंबई, दिल्ली, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु और हैदराबाद में शुरू किया है पर जल्द ही इसे दूसरे शहरों में भी लांच किया जाएगा.

ये कार मिलेंगी किराए पर- महिंद्रा द्वारा पेश की गई लीज ऑप्शन स्कीम के तहत महिंद्रा के पोर्टफोलियो में एंट्री लेवल स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) KUV100, कॉम्पैक्ट स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल TUV300, मिड-साइज्ड SUV स्कॉर्पियो, मल्टी-पर्पज व्हीकल मराजो और प्रीमियम स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल XUV500 शामिल हैं. (ये भी पढ़ें-गन्ना किसानों के बकाया पर सरकार का बड़ा कदम, चीनी मिलों को मिलेगा 10 हजार करोड़ का लोन)

महिंद्रा एंड महिंद्रा के ग्रुप CFO और ग्रुप CIO, वी एस पार्थसारथी ने कहा, हमने लीजिंग मॉडल एक कैटेगरी बनाने वाला प्रोडक्ट पेश किया है, जो ग्राहकों के लिए 'No-Worry' अनुभव है और ऑनरशिप की सुविधा पसंद करते हैं. इसका लक्ष्य M&M कार अनुभव में पेशेवरों, छोटे व्यवसायियों और सहस्राब्दी समेत ग्राहकों को नई क्लास देना है, जो साइड लाइनों पर इंतजार कर रहे थे. मुझे भरोसा है कि लीजिंग पर अधिक मुद्रा मिलेगी और प्रवेश स्तर वैश्विक रुझानों के अनुरूप बढ़ेगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर