• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • Make in Odisha Conclave 2018: हम डिजिटल इंडिया का सपना पूरा कर रहे हैं: मुकेश अंबानी

Make in Odisha Conclave 2018: हम डिजिटल इंडिया का सपना पूरा कर रहे हैं: मुकेश अंबानी

ओडिशा में पूंजी निवेश को बढ़ावा देने के लिए चल रहे मेक इन ओडिशा कॉन्क्लेव में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा ओडिशा में 3000 करोड़ रुपये के निवेश की योजना है.

  • Share this:
    ओडिशा में पूंजी निवेश को बढ़ावा देने के लिए चल रहे मेक इन ओडिशा कॉन्क्लेव में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा ओडिशा में 3000 करोड़ रुपये का अतिरिक्त निवेश करेंगे. उन्होंने बताया कि ओडिशा में प्रति व्यक्ति डेटा कंज्मप्शन सबसे ज्यादा है. रिलायंस जियो गांव और शहरों को जोड़ने का काम कर रहा है. हम डिजिटल इंडिया का सपना पूरा कर रहे हैं.

     डेटा कंज्मप्शन में भारत नंबर वन- मुकेश अंबानी ने कहा कि मेक इन ओडिशा में हम निवेश जारी रखेंगे. रिलायंस जियो सिर्फ बिजनेस नहीं, बल्कि एक मिशन है. उन्होंने बताया कि प्रति व्यक्ति मोबाइल डेटा कंज्मप्शन में भारत नंबर वन है.

    मुकेश अंबानी ने कहा-


    मुकेश अंबानी ने कहा कि दुनिया में म्यूजिक, मूवी, बैंकिंग, घर, हेल्थकेयर, एजुकेशन समेत सबकुछ डिजिटल हो रहा है. डिजिटल टेक्नोलॉजी इकोनॉमी के साथ आम आदमी की जिदंगी पर भी असर डाल रही है.

    ओडिशा को डिजिटल सेक्टर में सबसे आगे ले जाएंगे- मुकेश अंबानी ने कहा कि हम ओडिशा को डिजिटल के क्षेत्र में देश में सबसे आगे ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. रिलायंस इंडस्ट्रीज ओडिशा के छोटे और मझोले इंडस्ट्रीज के लिए ईज ऑफ डूइंग बिजनेस के एक्सेस के लिए काम कर रही है. उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य ग्रामीण ओडिशा में शिक्षा और स्वास्थ्य को डिजिटली इंप्रूव करने का है.

    डिस्क्लेमर: हिंदी न्यूज़ 18 डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज